For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

DDLJ: टॉवल में गाना शूट करने के लिए तैयार नहीं थीं काजोल, इस मजबूरी में माननी पड़ी बात

DDLJ फिल्म में काजोल ने एक गाना सिर्फ टावल में शूट किया था जिसको वह पहले करने को तैयार नहीं थीं।
12:07 PM Feb 13, 2023 IST | BHUP SINGH
ddlj  टॉवल में गाना शूट करने के लिए तैयार नहीं थीं काजोल  इस मजबूरी में माननी  पड़ी बात

मुंबई। शाहरुख खान और काजोल अभिनीत फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ वेलेंटाइन डे वीक पर एक बार फिर से रिलीज किया है। इस फिल्म में काजोल ने एक गाना सिर्फ टावल में शूट किया था जिसको वह पहले करने को तैयार नहीं थीं। फिलहाल यशराज फिल्म्स ने फिल्म ‘DDLJ’को करीब 37 शहरों के सिनेमाघरों में रिलीज किया है। इसी बैनर की फिल्म ‘पठान’ फिलहाल सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Kiara-Sidharth Reception: पार्टी में टकराई ये दो हसीनाएं, एक साथ पैपराजी को दिया कुछ ऐसा लुक

बता दें कि काजोल ने इस फिल्म में गाना ‘मेरे ख्वाबों…’ को सिर्फ एक टावल में शूट किया था। कहा जाता है कि इस गाने को सिर्फ टावल में शूट करने के लिए काजोल पहले राजी नहीं थी। उन्होंने डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा को ऐसा करने से साफ मना कर लिया था। दरअसल, एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया था कि उन्हें टॉवल में लिपटकर गाने की शूटिंग करने का आइडिया बिल्कुल पसंद नहीं आया था। लेकिन आदित्य ने इसे करने के लिए मुझे खूब मनाया और आखिरकार मुझे मजबूरी में हां कहना पड़ा था।

यह खबर भी पढ़ें:-Kiara-Sidharth Reception: कपल के वेडिंग रिसेप्शन की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने, बाहों में बाहें डाल आऐ नजर

काजोल ने कहा कि हालांकि यह गाना काफी हिट रहा था। यह गाना आनंद बख्शी ने लिखा था, जिसे मेकर्स ने 23 बार रिजेक्ट कर दिया था। आखिरकार 24वीं बार में ये गाना फाइनल हुआ था। बता दें कि ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। लेकिन शायद ही कम ही लोग जानते हैं इस फिल्म में राज का किरदार निभाने के लिए किंग खान ने मना कर दिया था।

यह खबर भी पढ़ें:-Bigg Boss 16 Winner: MC Stan को नहीं थी कोई उम्मीद, बोले-‘मुझे रोना चाहिए था या हंसना…’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान स्क्रीन पर गाना गाने या फिर रोमांस करने के कॉन्सेप्ट से काफी परेशान हो गए थे और उन्होंने डीडीएलजे करने से मना कर दिया था। हालांकि, मेकर्स को शाहरुख को मनाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। साल 1995 में ‘डीडीएलजे’ 4 करोड़ के बजट में बनी थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 89 करोड़ का कारोबार किया था। ये फिल्म आज भी उतनी ही पसंद की जाती हैं, जितनी की रिलीज के वक्त की गई थी।

.