For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

प्रेमिका के विदेश जाने की खबर सुनकर 'दिलखुश' ने लगाया मौत को गले, परिजन ने किया थाने का घेराव

05:23 PM Jun 10, 2023 IST | Mukesh Kumar
प्रेमिका के विदेश जाने की खबर सुनकर  दिलखुश  ने लगाया मौत को गले  परिजन ने किया थाने का घेराव

अजमेर। राजस्थान के अजमेर के क्लॉक टावर थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में खुदकुशी करने वाले युवक के परिजन ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए थाने का घेराव किया। परिजन ने रुपए ऐंठने वाली मृतक की प्रेमिका की गिरफ्तारी की मांग रखी साथ ही शव का अंतिम संस्कार नहीं करने की चेतावनी भी दे डाली।

Advertisement

मृतक की छोटी बहन अंजुलता ने बताया कि उसका भाई दिलखुश ही घर में कमाने वाला था। पिछले तीन साल से एक लड़की ने उसे प्रेम जाल में फांस रखा था और 7 से 8 लाख रुपए भी उससे हड़प लिए थे। उक्त लड़की आज विदेश जा रही है और उसने शादी करने से इनकार कर दिया जिससे डिप्रेशन में आकर उसके भाई ने खुदकुशी की है। पुलिस को रिपोर्ट देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

परिजन के विरोध सूचना मिलते ही दक्षिण वृताधिकारी सुनील सिहाग और अलवर गेट थानाधिकारी श्याम सिंह चारण क्लॉक टावर थाने पहुंचे। जहां परिजन से समझाइश की गई और कार्रवाई का आश्वासन दिया जिसके बाद परिजन थाने से रवाना हुए, गौरतलब है कि सुबह पुलिस ने घर के कमरे में झूलते दिलखुश के शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया। जहां पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन के सुपुर्द किया गया। मृतक के भाई ने पुलिस को मृतक की प्रेमिका के खिलाफ रिपोर्ट भी दी थी। परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर घर भी पहुंचे, लेकिन इसके बाद पुनः थाने पहुंचे और प्रदर्शन किया।

( इनपुट:- नवीन वैष्णव)

.