होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Vaibhavi Upadhyaya Death: 'जिंदगी बहुत खूबसूरत है लेकिन'….! 16 दिन पहले इमोशनल पोस्ट में बयां किया था जीने का फलसफा

11:48 AM May 24, 2023 IST | Prasidhi

टीवी एक्ट्रेस Vaibhavi Upadhyaya की मौत किसी सदमे से कम नहीं है। 22 मई को दुनिया को अलविदा कह चुकी एक्ट्रेस वैसे तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती थीं। लेकिन वो जब भी कुछ पोस्ट करती थीं तो कुछ न कुछ अच्छे कैप्शन ही लिखती थीं। साथ ही उनके कैप्शन काफी इंस्पायरिंग होते थे। उन्होंने मौत के 16 दिन पहले ही एक पोस्ट शेयर किया था।

बताई थी अपने मन की बात

Vaibhavi Upadhyaya ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में वादियों की एक छोटी सी क्लिप शेयर की है। जिसके साथ एक लंबा सा कैप्शन भी लिखा था। इस पोस्ट में उन्होंने काफी इमोशनल बाकते लिखी थीं जो जिंदगी का काफी बड़ा लेसन दे गई। एक्ट्रेस घूमने का काफी शौक रखती थीं साथ ही वो इंस्टाग्राम पर भले ही ज्यादा पोस्ट न डालें लेकिन यादगार पलों को अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती थीं।

इन सीरियल में कर चुकी हैं काम

Vaibhavi Upadhyaya ने टीवी के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी खूब काम किया है। उन्होंने 'जीरो किलोमीटर्स', 'प्लीज फाइंड अटैच्ड', 'साराभाई वर्सेस साराभाई', दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक', राजकुमार की मूवी 'सिटीलाइट', 'क्या कुसूर है अमरा का', 'संरचना' जैसे तमाम शोज किए हैं। उनके जाने से इंडस्ट्री में मातम का माहौल पसर गया है।

Next Article