होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

धौलपुर : आखिर हरकत में आई पुलिस, अब जिला परिषद सीईओ चेतन चौहान से शुरू हुई पूछताछ

10:53 PM Jan 06, 2023 IST | Jyoti sharma

धौलपुर। जिला परिषद धौलपुर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी चेतन चौहान से पूछताछ करने के लिए जोधपुर की प्रताप नगर थाना पुलिस की टीम धौलपुर पहुंची। जिसने चौहान से मुकदमे को लेकर पूछताछ की। ये 3 सदस्यीय टीम थाना प्रभारी देवी चंद के नेतृत्व में धौलपुर आईं।

आपको बता दें कि जिला परिषद सीईओ चेतन चौहान की पत्नी ने चौहान के खिलाफ जोधपुर में घरेलू प्रताड़ना, अन्य महिला से संबंध रखने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करा रखा है। जिसे लेकर 3 सदस्यीय टीम थाना प्रभारी देवीचंद के नेतृत्व में आज धौलपुर आई। जिसने विभिन्न बिंदुओं को लेकर सीईओ चौहान से गहनता से पूछताछ की और मामले की जांच की।

मुकदमे की जांच को लेकर खड़े हुए कई सवाल

सीईओ चौहान की पत्नी ने जोधपुर के प्रताप नगर पुलिस थाने में सीईओ चौहान के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करा रखा है। चौहान सीनियर आएएएस अधिकारी हैं और उनके मुकदमे की जांच थाना प्रभारी लेवल के अधिकारी से कराई जा रही है, जो व्यावहारिक एवं नियम के अनुसार सही नहीं है, क्योंकि एक सीनियर अधिकारी की जांच जूनियर अधिकारी कैसे कर सकता है ? ऐसे में जांच प्रभावित होने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता।

विभाग के उच्च अधिकारी और सरकार ने साधी चुप्पी

सीईओ चौहान के खिलाफ उनकी पत्नी ने मुकदमा दर्ज करा रखा है। इसके अलावा उन पर नाबालिग से छेड़छाड़ एवं एक महिला का राठौड़ी तरीके से मकान तोड़ने सहित कई गंभीर आरोप लगे हैं, उसके बाद भी विभाग के उच्च अधिकारियों और सरकार ने चुप्पी साध रखी है। चौहान पर इतने गंभीर आरोप लगने के बावजूद भी वे अपनी कुर्सी पर जमे हुए हैं। सरकार इन्हें apo करना तो दूर मामले की जांच होने तक छुट्टी तक पर भी नहीं भेज रही है। ऐसे में आम जनता भी सरकारी सिस्टम पर तरह-तरह के सवाल खड़े कर रही है और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होने पर भी संदेह बना हुआ है।

( रिपोर्ट- राहुल शर्मा)

Next Article