होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

एसीबी के हत्थे चढ़ा घूसखोर पटवारी, फसल खराबा का मुआवजा दिलवाने की एवज में मांगी 12 हजार की रिश्वत

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने मंगलवार को नागौर में बड़ी कार्रवाई करते हुए ढिंगसरा पटवारी कुलदीप विश्नोई को 12 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
04:13 PM Apr 04, 2023 IST | Anil Prajapat

Nagaur Bribery Case : नागौर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने मंगलवार को नागौर में बड़ी कार्रवाई करते हुए ढिंगसरा पटवारी कुलदीप विश्नोई को 12 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोप है कि मुआवजा राशि दिलाने के नाम पर पीड़ित से पटवारी ने दलाल के जरिए रिश्वत मांगी थी। जिस पर नागौर एसीबी की टीम ने मंगलवार दोपहर कार्रवाई करते हुए पटवारी और दलाल सुरेश राम को रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप किय है। फिलहाल, पटवारी के आवास एवं अन्य ठिकानों पर एसीबी का तलाशी अभियान जारी है।

एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि नागौर एसीबी की टीम को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि फसल खराबा का मुआवजा दिलवाने की एवज में खींवसर तहसील का ढींगसरा पटवारी कुलदीप विश्नोई 16 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। जिस पर अजमेर एसीबी के उप महानिरीक्षक पुलिस समीर कुमार सिंह के सुपरवीजन में नागौर एसीबी के पुलिस निरीक्षक नरेश चौहान के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन करवाया गया।

ये खबर भी पढ़ें:-RTH के दायरे में होंगे निजी मेडिकल कॉलेज, CM गहलोत बोले-Right to Health लागू करने वाला देश का पहला राज्य बना राजस्थान

शिकायत सही पाए जाने पर टीम ने मंगलवार को ट्रैप की कार्यवाही करते हुए कुलदीप विश्नोई पुत्र पाबूराम निवासी चकढ़ाणी, पुलिस थाना मेड़ता रोड, जिला नागौर हाल पटवारी पटवार मण्डल ढींगसरा को दलाल सुरेश राम पुत्र मंगलाराम नाई निवासी दियावड़ी, तहसील मूण्डवा जिला नागौर को परिवादी से 12 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। एसीबी के महानिरीक्षक पुलिस सवाई सिंह गोदारा के निर्देशन में आरोपियों से पूछताछ जारी है।

ये खबर भी पढ़ें:-हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने अलवर-कोटपूतली रोड किया जाम

Next Article