होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Dhak Dhak Trailer Out: दीया, फातिमा, संजना और रत्ना पाठक निकलीं बाइक ट्रिप पर, क्या सफर होगा पूरा?

Dhak Dhak Trailer Out: फिल्म 'धक धक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में चार महिलाओं की बाइक ट्रिप की कुछ झलकियां दिखाई हैं कि किस तरह से उन्हें दिल्ली से खारदुंग ला तक पहुंचने में किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।
02:42 PM Oct 09, 2023 IST | BHUP SINGH

Dhak Dhak Trailer Out: अभिनेत्री दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख, संजना सांघी और रत्ना पाठक शाह की अपकमिंग फिल्म 'धक धक' का धांसू ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। फिल्म में चार महिलाओं की मुश्किल बाइक ट्रिप दिखाई गई। ये चारों महिलाएं एक-दूसरे से परिवेश, समाज और उम्र में बिल्कुल अलग हैं, लेकिन इन सभी का सफर एक है। क्या दिल्ली से लेह तक सफर हो पाएगा? फिल्म का ट्रेलर अच्छा है। ट्रेलर 3 मिनट 4 सेकंड लंबा है। इसमें दिखाया गया है कि इन चारों महिलाओं को सफर के दौरान किस तरह की तकलीफें आती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-स्वरा भास्कर ने किया फिलिस्तीनियों का सपोर्ट, भड़की कंगना रनौत ने की कड़ी निंदा

ट्रेलर में दिखाया गया है कि इस फिल्म में चार महिलाएं लीड रोल में हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि ट्रेलर में फातिमा सना शेख के किरदार का नाम स्काई है और वो एक ट्रैवल ब्लॉगर हैं। रत्ना पाठक शाह, जो बाइकर नानी बनी हैं और उनके किरदार का नाम माही है। माही को खारदुंग ला जाना है। दुनिया की सबसे ऊंची सड़क पर बाइक चलानी है। इसमें दीया मिर्जा एक मुस्लिम महिला उजमा के किरदार में हैं।

4 महिलाओं की बाइक ट्रिप है खास

उजमा यानी दीया मिर्जा एक जुगाड़ मैकेनिक हैं और चौथी हैं संजना सांघी। संजना की मां उनकी शादी कराने पर अड़ी है। उनके किरदार का नाम मंजरी है और वो शादी से पहले पहली बार अकेले सफर करने निकलती हैं। पर बिना ये बात बताए कि वो फ्लाइट से नहीं, बल्कि बाइक से जा रही हैं। ये चारों महिलाएं एक साथ आती हैं और दिल्ली से इनका सफर शुरू होता है।

यह खबर भी पढ़ें:-दिल्ली में होगी ‘कराची टू नोएडा’ की शूटिंग, RAW एजेंट के किरदार में सीमा हैदर करेंगी ‘A Tailor Murder

कब रिलीज होगी 'धक धक'

फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज होगी। ये देखना दिलचस्प होगा कि अब ये चार महिलाएं रत्ना पाठक, दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख और संजना सांघी किस तरह से दिल्ली से खरदुंगला पहुंचती हैं और रास्ते में किन मुश्किलों का इन्हें सामना करना पड़ता है। ट्रेलर में इसकी झलकियां दिखाई गई हैं। फिल्म का निर्देशन तरुण दुदेजा ने किया है। फिल्म को प्रोड्यूसर्स में एक्ट्रेस तापसी पन्नू का नाम भी शामिल हैं।

Next Article