होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

दौसा में कार अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलटी, हादसे में 2 लोगों की मौत, 4 गंभीर घायल

02:40 PM Jul 23, 2023 IST | Sanjay Raiswal

दौसा। राजस्थान के दौसा में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे-21 पर एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लोग घायल हो गए।

यह हादसा दौसा के कालखो गांव के पास हुआ। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिनमें से 2 को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है। कार सवार लोग यूपी के इटावा जिले से खाटूश्यामजी मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे।

दौसा पुलिस के अनुसार, यह हादसा शनिवार रात करीब 3 बजे जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे 21 पर सदर थाना क्षेत्र में कालाखोह गांव के पास हुआ। हाईवे पर कार पलटने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां हादसे में घायल राधा (18) पुत्री ओमप्रकाश निवासी इटावा, काव्या (14) व यश (5) निवासी भिंड एमपी, वैभव (35), भगवती (60) व वृसनी (30) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर ने इटावा निवासी राधा और भगवती को मृत घोषित कर दिया। वहीं एमपी के भिंड निवासी यश व काव्या को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है।

खाटूश्यामजी के दर्शन करने जा रहे थे सभी…

सदर थाने के एएसआई जगदीश प्रसाद ने बताया कि कार सवार सभी लोग खाटूश्यामजी के दर्शन करने जा रहे थे। ड्राइवर को झपकी आने के कारण कालाखोह होटल के पास कार बेकाबू होकर पलट गई। सभी लोग रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है।

Next Article