For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

झुंझुनूं में दिल दहला देने वाली वारदात, थाने के सामने देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट

01:14 PM Feb 24, 2023 IST | Sanjay Raiswal
झुंझुनूं में दिल दहला देने वाली वारदात  थाने के सामने देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां पुलिस थाने के सामने एक व्यक्ति ने अपनी ही भाभी पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। महिला की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना उदयपुरवाटी कस्बे के केशवरायजी मोहल्ले की है।

Advertisement

उदयपुरवाटी सीआई बृजेंद्र सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि यह घटना गुरुवार शाम की है। हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में हत्या के कारणों का स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है। वहीं, मृतका अंजू देवी का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

बता दें कि गुरुवार देर शाम को पुलिस थाने के सामने उदयपुरवाटी कस्बे के केशवरायजी निवासी अविवाहित राधेश्याम दर्जी ने अपनी ही भाभी अंजू देवी पर धारदार हथियार से हमला कर बीच बाजार में हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतका अंजू देवी और उसका पति रमाकांत उर्फ रामस्वरूप घर से अपने पीहर दुजोद जाने के लिए निकले थे।

मृतका के पीहर में सुंदरकांड पाठ का आयोजन था। मृतका अंजू और उसका पति रमाकांत काफी समय से जयपुर में रहते थे। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी राधेश्याम ने योजना बनाकर ही झूठ बोलकर दोनों को उदयपुरवाटी बुलाया।

आरोपी ने करीब तीन दिन पहले मां की झूठी बिमारी का बहाना बनाकर बुलाया। इसके बाद आरोपी ने मौका पाकर बीच बाजार में भाभी की हत्या कर दी। थाने के सामने हुई वारदात के कारण पुलिस ने आरोपी को मौके से ही दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

.