होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

श्रीगंगानगर में देवर-भाभी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, जानिए क्या है वजह

03:43 PM Mar 12, 2023 IST | Sanjay Raiswal

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में दिल दहलाने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है। यहां युवक-युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। घटना के पीछे रही वजह का फिलहाल पुलिस ने खुलासा नहीं किया है, लेकिन पुलिस ने मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा होने की आशंका जताई है।

पुलिस और क्षेत्रवासियों के अनुसार, रामपुरा रंगमहल के पास देर रात को यह घटना हुई। अलसुबह रेलवे ट्रैक के पास दोनों के शव मिले। पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार हैं। दोनों रिश्ते में देवर और भाभी है। वहीं इस घटना से परिवार में मातम छाया हुआ है। पूरा परिवार इस घटना को लेकर कुछ भी नहीं कह पा रहे हैं।

वहीं पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग करार दे रही है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक नई बारेंका के वार्ड 10 के निवासी हैं।

दोनों मृतक रिश्ते में देवर-भाभी बताए जा रहे है। पुलिस ने दोनों मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

वहीं इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है, लेकिन गांव में भी अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हालांकि इन दोनों मौतों के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हुई और कोई भी इस मामले को लेकर कुछ भी कहना चाहता है।

Next Article