होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

उपमुख्यमंत्री दिव्या कुमारी ने उदयपुर में दिवंगत छात्र देवराज मोची के परिवार से की मुलाकात,8 लाख की सरकार से सहायता का दिलाया विश्वास

01:31 PM Sep 06, 2024 IST | Arjun Gaur

उपमुख्यमंत्री ने दिवंगत छात्र के परिवारजन को ढ़ाढस बंधाया और कहा कि राज्य सरकार आपके साथ है 8 लाख की सरकार से सहायता का दिलाया विश्वास

देश की उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी अपनी दो दिवसीय उदयपुर यात्रा के तहत शुक्रवार सुबह दिवंगत छात्र देवराज मोची के घर पहुंचीं।उपमुख्यमंत्री ने उदयपुर के खेरादीवाड़ा स्थित स्व. देवराज के घर पर पहुंच दिवंगत की तस्वीर पर पुष्पांजलि की। इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने दिवंगत छात्र के परिवारजन को ढ़ाढस बंधाया और कहा कि राज्य सरकार आपके साथ है। उन्होंने आश्वस्त किया कि दोषियों के विरुद्ध नियमानुसार सख्त कार्यवाही की जाएगी।

8 लाख की सरकार से सहायता का दिलाया विश्वास

इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री ने दिवंगत छात्र के परिजनों को राज्य सरकार की ओर से 8 लाख रुपए की तात्कालिक सहायता राशि उपलब्ध कराई और जिला कलक्टर को निर्देश दिए कि परिजनों को सरकार की तरफ से हरसंभव राहत उपलब्ध कराई जावे।

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद चुन्नीलाल गरासिया, शहर विधायक ताराचंद जैन, जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल, उपमहापौर पारस सिंघवी, पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह राठौड़, समाजसेवी प्रमोद सामर, रविन्द्र श्रीमाली, चंद्रगुप्त सिंह चौहान, गजपालसिंह, पार्षद शिल्पा पामेचा आदि भी मौजूद रहे।

Next Article