For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan By Election News: देवली- उनियारा विधानसभा सीट पर कांग्रेस की बड़ी टेंशन, नरेश मीणा ने बगावत कर भरा निर्दलीय पर्चा

03:38 PM Oct 25, 2024 IST | Dipendra Kumawat
rajasthan by election news  देवली  उनियारा विधानसभा सीट पर कांग्रेस की बड़ी टेंशन  नरेश मीणा ने बगावत कर भरा निर्दलीय पर्चा

Rajasthan By-Election News: राजस्थान में 13 नवंबर को होने वाले सात विधानसभा सीटों के चुनाव को लेकर आज नामांकन का अंतिम दिन था. नामांकन के अंतिम दिन बागियों ने भी पार्टी से बगावत करके नामांकन दाखिल किया है. इसी में कांग्रेस के नेता नरेश मीणा एक बार फिर पार्टी से बगावत करके देवली-उनियारा सीट से नामांकन किया है हालांकि पहले नरेश मीणा ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया था लेकिन नामांकन के अंतिम दिन मीणा ने नामांकन का पर्चा भर दिया.

Advertisement

कांग्रेस की बढ़ सकतीं हैं मुश्किलें

 हरीश मीणा के सांसद बनने के बाद खाली हुई देवली सीट से कांग्रेस ने कस्तूर मीणा को मैदान में उतारा है. नरेश मीणा यहीं से टिकट मांग रहे थे. लेकिन कांग्रेस ने उन्हें टिकट नहीं दिया. अगर नरेश मीणा ने नामांकन वापस नहीं लिया तो वो कांग्रेस का समीकरण बिगाड़ सकते हैं. क्योंकि उनके सामने भी कांग्रेस के मीणा उम्मीदवार हैं. ऐसे में मीणा वोटर्स में सेंधमारी का खतरा बढ़ सकता है.

 पहले भी कर चुका बगावत

नरेश मीणा पहले भी कांग्रेस से बगावत करके चुनाव लड़ चुका है और एक बार फिर कांग्रेस से बगावत करके नामांकन दाखिल किया है दअसल,इससे पहले विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने कांग्रेस से बागी हो कर छबड़ा विधानसभा से चुनाव लड़ा था.

.