होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

दिल्ली में सबसे बड़ी चोरी की वारदात! जंगपुरा के ज्वेलरी शोरूम से 25 करोड़ के जेवरात ले गए चोर

01:40 PM Sep 26, 2023 IST | Sanjay Raiswal

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में चोरी की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दिल्ली में सुरक्षित और पॉश कहे जाने वाले इलाके जंगपुरा में सबसे बड़ी चोरी की वारदात सामने आई है। यहां भोगल स्थित उमराव ज्वेलर्स शोरूम में चोरों ने सेंध लगाकर करीब 25 करोड़ की चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

चोरों ने ज्वेलर्स शोरूम में सेंध लगाकर 25 करोड़ रुपए कीमत के जेवर-गहने पर चोरों ने हाथ साफ किया है। बताया जा रहा है कि बदमाश दीवार काटकर चोर शोरूम में दाखिल हुए। यहां से सोना, हीरा और जेवरात चोरी करके फरार हो गए। सीसीटीवी की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है।

वहीं इस बड़ी वारदात के बारे में कहा जा रहा है कि लंबे समय से फुल प्रूफ प्लानिंग कर चोर ने ज्वेलरी शोरूम की छत और दीवार में छेद कर स्ट्रांग रूम तक पहुंच बनाई।

बदमाशों के सुराग की तलाश में जुटी पुलिस…

सूचना मिलते ही निजामुद्दीन थाना पुलिस वारदातस्थल पर पहुंची। पुलिस को संदेह है कि चोरों ने रविवार देर रात ज्वेलरी शोरूम में सेंध लगाई हो सकती है। ज्वेलरी शोरूम और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने के अलावा पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

चोरी का मामला दर्ज कर जांच में जुटी दिल्ली पुलिस की टीम का कहना है कि ज्वेलरी शोरूम में सोमवार को छुट्टी रहती है। मंगलवार सुबह शोरूम खोले जाने के बाद मामला सामने आया है।

Next Article