For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बाइक निकालने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद, 2 युवकों पर किया जानलेवा हमला

06:47 PM May 20, 2023 IST | Sanjay Raiswal
बाइक निकालने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद  2 युवकों पर किया जानलेवा हमला

बारां। राजस्थान के बारां में कोतवाली थाना इलाके में शुक्रवार देर रात मामूली बात को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया। वारदात में एक गुट के दो युवक गंभीर घायल हो गए, जिनसे स्थानीय लोगों ने मारपीट की थी। लोगों ने उन दोनों युवकों पर चाकू से वार भी किए थे। दोनों युवकों को गंभीर अवस्था में बारां जिला अस्पताल लाया गया। यहां गंभीर हालत देखकर दोनों युवकों को कोटा रेफर कर दिया। इस घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित होकर अस्पताल पहुंचे। साथ ही घटनास्थल पर भी लोगों की भीड़ लग गई।

Advertisement

घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी राजकुमार चौधरी, पुलिस उपाधीक्षक राजेंद्र मीणा और कोतवाली थानाधिकारी राजेश खटाना भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद एसपी चौधरी जिला अस्पताल भी पहुंचकर घायल युवकों के परिजनों से पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस ने एक पक्ष के 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं मामले की गंभीरता देखते हुए मौके पर भारी पुलिस जाप्ता तैनात कर दिया गया।

दो समुदाय को लेकर था पूरा मामला…

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि ये पूरा विवाद बाइक साइड करने को लेकर शुरू हुआ था। मंडोला वार्ड में तैलियान चौक पर बाइक साइड करने को लेकर दो युवकों की आपस में कहासुनी हो गई थी। इसके बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के दो युवकों पर चाकुओं से हमला कर दिया। हमले में महबूब और इरफान घायल हो गए। दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रेफर कर दिया गया हैं। इनमें एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

एसपी चौधरी ने बताया कि पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए 6 लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद कोटा रेफर कर दिया। साथ ही एहतियात के तौर पर अतिरिक्त पुलिस टीम को भी तैनात किया गया है। फिलहाल, पुलिस ने घायलों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.