For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

नीमराणा में बाड़ेबंदी में रुके हरियाणा के पार्षदों पर जानलेवा हमला, विपक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

10:54 AM Jan 06, 2023 IST | Jyoti sharma
नीमराणा में बाड़ेबंदी में रुके हरियाणा के पार्षदों पर जानलेवा हमला  विपक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

अलवर के नीमराणा में बाड़ेबंदी में रुके हरियाणा के पार्षदों पर यहां जानलेवा हमला किया गया। जिसमें कई प्रतिनिधि गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनका इलाज अस्पताल में जारी है। पार्षदों ने विरोधी पक्ष पर हमला कराने का आरोप लगाया है।

Advertisement

पंचायत समिति चेयरमैन और वाइस चेयरमैन का था चुनाव

दरअसल हरियाणा की बावल पंचायत समिति चेयरमैन और वाइस चेयरमैन का चुनाव है। जिसे लेकर अलवर के नीमराणा हीरो चौक पर एक होटल पर एक पक्ष के करीब एक दर्जन से ज्यादा पार्षदों को बाड़ाबंदी में रखा गया था। इनका आरोप है कि बाड़ेबंदी में रुकने की भनक विरोधी पक्ष लग गई थी इसलिए सुबह 7 बजे हरियाणा से लाठी-डंडों और हथियारों से लैस होकर कई दर्जन अज्ञात लोग आए और कुछ डेलीगेट्स को अपने  साथ ले जाने को लेकर झगड़ने लगे। इसके बाद उन्होंने डेलीगेट्स पर हमला कर मारपीट की और होटल के बाहर खड़ी दो तीन गाड़ियों और होटल पर भी तोड़-फोड़ की। पुलिस आने की भनक से गाड़ियों में सवार होकर फरार हो गए। घटना के समय होटल में अफरा-तफरी मच गई। कई डेलीगेट्स दहशत में आ गए।

होटल प्रबंधन ने फुटेज देने से किया मना

घटना को लेकर होटल प्रबंधन से भी सीसीटीवी फुटेज और जानकारी चाही लेकिन सभी ने कोई भी जानकारी और फुटेज उपलब्ध कराने से मना कर दिया। पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक हरियाणा के बावल क्षेत्र में 22 सदस्यों वाली पंचायत समिति के डेलीगेट्स की ओर से चेयरमैन और वाइस चेयरमैन का चुनाव होना था। जिसको लेकर एक पक्ष के दर्जनभर महिला-पुरुष डेलीगेट्स को हरियाणा के बावल क्षेत्र से लाकर नीमराणा के होटल पर बाड़ाबंदी में रखा था।

वहीं घायल पार्षद 12 मेंबर होटल पर रुके हुए थे। बीते गुरुवार को सुबह 11 बजे बावल पंचायत समिति पर होने वाले चेयरमैन वाइस चेयरमैन के चुनाव के लिए जाने वाले थे, लेकिन तभी हम पर हथियार बंद लोगों ने आकर हमला कर दिया। इस वारदात में कई महिलाएं भी घायल हुई हैं।

.