होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

झुंझुनूं में माइनिंग व्यवसायी पर जानलेवा हमला, पुलिस ने 8 बदमाशों को किया गिरफ्तार

01:46 PM Jul 21, 2023 IST | Mukesh Kumar

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं शहर के इंडाली रेलवे अंडरपास पर माइनिंग व्यवसायी जयप्रकाश पर हुए जानलेवा हमले के मामले में कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वारदात में काम में ली गई दो कैंपर और एक सफारी गाड़ी को भी जब्त किया है। डीएसपी कृष्णराज जांगिड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना के बाद आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया।

आरोपियों की पकड़ने के लिए टीमों द्वारा अभियान चलाया गया। कोतवाली पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले रॉयल्टी ठेकेदार के 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए 8 बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है। डीएसपी कृष्णराज जांगिड़ ने बताया कि वारदात में शामिल अन्य बदमाशों की तलाशी को लेकर पुलिस सम्भावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। वारदात में शामिल सभी बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

माइनिंग व्यवसायी जयप्रकाश पर हुए हमले के बाद झुंझुनूं पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह पूरे मामले की मॉनिटरिंग करते हुए पल-पल की अपडेट ले रहे हैं। आपको बता दे की खतेहपुरा निवासी माइनिंग व्यापारी जयप्रकाश गावड़िया गुरुवार सुबह अपने घर से झुंझुनू आ रहे थे। इण्डाली अंडरपास के पास उनकी गाड़ी के आगे पीछे कैंपर गाड़ी लगाकर कैंपर में सवार बदमाशों ने लाठी सरियों से हमला बोल दिया। हमले में जयप्रकाश गावड़िया गंभीर घायल हो गए। हमले के बाद कैंपर में सवार होकर बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल जयप्रकाश झुंझुनू के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां से हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया गया ।

(इनपुट-सुजीत शर्मा)

Next Article