होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सवाईमाधोपुर से विधायक को लोगों ने घेरा, दानिश अबरार बोले- "मेरे ऊपर जानलेवा हमला…" देखें वीडियो

सवाईमाधोपुर से विधायक दानिश अबरार की गाड़ी पर हमला किया गया है। यह हमला उस समय किया गया जब दानिश अबरार जयपुर से सवाई माधोपुर जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक विधायक दानिश अबरार की गाड़ी पर 200 से अधिक अज्ञात लोगों ने हमला किया है।
05:25 PM Oct 23, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Rajasthan Elections 2023: सवाईमाधोपुर से विधायक दानिश अबरार की गाड़ी पर हमला किया गया है। यह हमला उस समय किया गया जब दानिश अबरार जयपुर से सवाई माधोपुर जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक विधायक दानिश अबरार की गाड़ी पर 200 से अधिक अज्ञात लोगों ने हमला किया है। इस बात की जानकारी खुद दानिश ने लाइव वीडियो में दी है। दानिश वीडियो में कहते नजर आ रहे है कि टिकट मिलने के बाद आज जैसे ही मैं सवाई माधोपुर में घुसा मेरे ऊपर जानलेवा हमला हुआ, मेरी गाड़ी तोड़ दी गई।

कांग्रेस ने बनाया प्रत्याशी

सवाई माधोपुर से वर्तमान‌ विधायक दानिश अबरार को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है। दानिश अबरार सवाई माधोपुर से वर्तमान विधायक हैं और मुख्यमंत्री सलाहकार हैं। दानिश अबरार ने पहली बार साल 2013 में सवाई माधोपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था।

टिकट देने से पहले हुआ विरोध

सवाई माधोपुर से विधायक दानिश अबरार को भले ही पार्टी ने अपना प्रत्याशी बना दिया हो, लेकिन टिकट घोषित होने से पहले विधायक दानिश अबरार को लेकर दिल्ली से लेकर जयपुर तक वॉर रुम के बाहर भारी विरोध देखने को मिला था।

Next Article