For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

झालावाड़ में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

08:09 PM May 13, 2023 IST | Sanjay Raiswal
झालावाड़ में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला युवक का शव  पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस से शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। यह घटना पिड़ावा-सोयत रोड़ पर धरोनिया चौकी के पास की है। डीएसपी सुनील कुमार ने बताया है कि पिड़ावा-सोयत रोड़ पर धरोनिया चौकी से कुछ ही दूरी पर सड़क किनारे एक युवक का शव नग्न अवस्था में पड़ा होने की सूचना मिली। जिस पर वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि मृतक युवक के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। शव के पास ही एक बाइक भी खड़ी मिली है। ऐसे में पुलिस इसे हत्या के कोण से जोड़कर भी देख रही है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान फर्शपुरा निवासी रामेश्वर दांगी के रूप में हुई। डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया से हत्या का मामला नजर आ रहा है।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला मुख्यालय से एफएसएल टीम व डॉग स्क्वाड को बुलाया है। एफएसएल व डॉग स्क्वाड की मदद से मामले का गहनता से अनुसंधान किया गया। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पिड़ावा अस्पताल पहुंचाया जहां बाद में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी चिरंजीलाल मीणा पिड़ावा पहुंचे। जहां उन्होंने मृतक के परिजनों से मामले की जानकारी ली और आरोपियों की शीघ्र ही गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

(इनपुट-ओमप्रकाश शर्मा)

.