For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ऑनलाइन गेम के चलते युवक की हत्या! रेल पटरियों पर दो हिस्सों में मिला शव

,
09:17 PM Jan 16, 2023 IST | Jyoti sharma
ऑनलाइन गेम के चलते युवक की हत्या  रेल पटरियों पर दो हिस्सों में मिला शव

जयपुर जिले के बस्सी में एक युवक का शव पटरियों के बीच पड़ा मिला। उसका शव सिर और धड़ दो हिस्सों में मिला था। परिजनों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि युवक की हत्या की गई है। युवक ऑनलाइन गेम खेलने का शौकीन रहा है जिसके चलते पैसों को लेकर जिसके चलते पैसों को लेकर ही उसकी हत्या की गई है।

Advertisement

8 जनवरी का है मामला

दरअसल यह मामला बीती 8 जनवरी का है। मृतक युवक के पिता ने बताया कि उनका बेटा बस्सी में आईटीआई करने के साथ ही जयपुर स्थित छोटी चौपड़ पर एक ज्वेलरी शॉप में भी काम करता है। वह ऑनलाइन गेम खेलने का शौकीन था। 8 जनवरी को उसके फोन पर बार-बार किसी का फोन आ रहा था। जो उसे मिलने के लिए बुला रहा था।

पिता ने आगे बताया कि बार-बार फोन आने पर उनका बेटा उस व्यक्ति से मिलने चला गया। लेकिन कुछ देर बाद उन्हें खबर मिली की उनके बेटे का शव कानोता रेलवे स्टेशन की पटरियों पर पड़ा हुआ है।

लोको पायलट ने दी थी हादसे

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ट्रेन के लोको पायलट ने ही उन्हें इस हादसे की जानकारी दी थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जहां पर शव दो टुकड़ों में बटा हुआ पड़ा था। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर सबूत जुटाए और शव को मोर्चरी में रखवाया। इधर उन्होंने परिजनों को भी सूचना दी जिसके बाद पिता ने बेटे की हत्या का मामला दर्ज करवाया।

हालांकि पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों ही एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। पिता का कहना है कि जिस व्यक्ति का 8 जनवरी को बेटे के पास बार-बार फोन आ रहा था। संभवतया उसी ने उनके बेटे को बुलाकर पहले मारपीट की है। उसके बाद आत्महत्या दिखाने की कोशिश में उन्होंने बेटे को पटरियों पर छोड़ दिया। जिससे उसकी ट्रेन के कटने से मौत हो गई।

दोनों एंगल से जांच कर रही है पुलिस

कानोता पुलिस थाने के एसएचओ मुकेश खराडिया ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक युवक तुंगा कस्बे का निवासी है। उसका नाम महेश माली है। इस मामले की दोनों ही एंगल से जांच की जा रही है। जांच पूरी होने पर ही कुछ भी पुख्ता तरीके से कहा जा सकेगा।

.