For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पांचवें दिन मिला नक्की झील में डूबे पर युवक का शव, तैरने के लिए बोट से पानी में लगाई थी छलांग

07:21 PM Apr 14, 2023 IST | Sanjay Raiswal
पांचवें दिन मिला नक्की झील में डूबे पर युवक का शव  तैरने के लिए बोट से पानी में लगाई थी छलांग

सिरोही। राजस्थान के सिरोही जिले में पिछले पांच दिनों से माउंट आबू की नक्की झील में डूबे युवक का शव शुक्रवार को बरामद कर लिया है। गोताखोर और नगर पालिका की आपदा टीम के बाद एसडीआरएफ की टीम ने सोनू पुत्र कालूजी के शव को तलाशने का अभियान चल रहा था।

Advertisement

बता दें कि 10 अप्रैल को सोमवार में 3 महिलाओं सहित 8 सदस्य बोटिंग के लिए गए थे, जहां दोपहर के समय बोटिंग के बाद 7 लोग ही वापस आए थे। सोनू के दोस्त मुकेश ने पुलिस को जानकारी दी की बोटिंग के समय सोनू ने तैरने के लिए बोट से झील में कूद गया था। उसके अगले दिन सुबह 9 बजे पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू की। युवक की तलाश के लिए उदयपुर से एसडीआरएफ की एक टीम ने भी निरंतर दो दिन तक माउंट आबू में रहकर दिन-रात एक कर झील में डूबे हुए युवक के शव को बाहर निकलने प्रयास किया।

लेकिन, बीते चार दिन तक स्थानीय स्तर के लोगों व एसडीआरएफ की टीम को इस कार्य में कोई सफलता नहीं मिल पाई। शुक्रवार को पांचवे दिन नक्की झील में सुबह के समय मगरमच्छ गार्डन के निकट डूबे हुए युवक सोनू पुत्र कालू का शव तैरता हुआ दिखाई दिया। सुबह मगरमच्छ गार्डन के पास से घूमने आए लोगों ने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी।

जिस पर पुलिस व प्रशासन मौके पर पहुंचे। इसके बाद नगर पालिका व पुलिस के सहयोग से नक्की झील में डूबे हुए युवक के शव को बाहर निकालकर राजकीय अस्पताल लाया गया। जहां पर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

.