For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

झालावाड़ में बाघेर के जंगलों में मिला युवक का शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

08:15 PM May 19, 2023 IST | Sanjay Raiswal
झालावाड़ में बाघेर के जंगलों में मिला युवक का शव  पुलिस मामले की जांच में जुटी

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में बाघेर के जंगल से शुक्रवार को एक युवक की सड़ा-गला शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के ग्रामीणों की सूचना मिलने के बाद खानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने कोटा से डॉग स्क्वॉड और एफएसएल टीम को बुलाया और सबूत जुटाए। प्रथम दृष्टया युवक की डेड बॉडी करीब 5 दिन पुरानी बताई जा रही है।

Advertisement

थानाधिकारी हरि सिंह मीणा ने बताया कि बाघेर के जंगल मे आमझर माताजी के पास सुबह करीब 8 बजे एक डेड बॉडी पड़ी होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो वहां एक युवक की सड़ा-गला शव पड़ा हुआ था, जिससे बदबू आ रही थी। मृतक के शव के पास से मिले मोबाइल की जांच पड़ताल के बाद उसकी शिनाख्त क्षेत्र के मंडावर गांव निवासी दीपक भील के रूप में हुई।

खानपुर थाना पुलिस ने बताया कि मौके पर मिले शव को जंगल में जंगली जानवरों ने कई जगहों से खाकर क्षत-विक्षत कर दिया था। वहीं मौके पर बीयर की खाली बोतल भी बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार मृतक का शव करीब 4 से 5 दिन पुराना बताया जा रहा है। फिलहाल, सारे मामले में पुलिस मृतक के मोबाइल के आधार पर प्राथमिक अनुसंधान में जुटी हुई है। वहीं परिजनों के बयान के आधार पर भी पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल, खानपुर थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-ओमप्रकाश शर्मा)

.