For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पाली में लापता मां-बेटी के शव गहरे गड्‌ढे में मिले, JCB से जमीन खोदकर निकाली बॉडी, पुलिस को बेटे पर शक

05:48 PM Mar 28, 2024 IST | Sanjay Raiswal
पाली में लापता मां बेटी के शव गहरे गड्‌ढे में मिले  jcb से जमीन खोदकर निकाली बॉडी  पुलिस को बेटे पर शक

पाली। राजस्थान के पाली में मां-बेटी के शव खेत में गहरे गड्‌ढे में मिले। दोनों मां-बेटी होली के बाद से लापता थी। गुरुवार दोपहर को पुलिस ने जेसीबी की मदद से मां-बेटी के शव निकाले। जेसीबी से खेत में करीब 7 फीट गहरा गड्‌ढा खोदा। इसके बाद शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। घटना के बाद से बेटा फरार हो गया है। पुलिस अब फरार बेटे की तलाश कर रही है। यह मामला पाली के सदर थाना इलाके के भालेलाव गांव की है।

Advertisement

पाली पुलिस अधीक्षक चूनाराम ने बताया कि गुरुवार को परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि घर में जगह-जगह खून के निशान है। सूचना पर सदर थानाधिकारी अनिल कुमार, सीओ ग्रामीण और एएसपी जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। वहां खेत में कुछ जगह खुदाई के निशान मिले। इसके बाद मौके पर जेसीबी बुलाकर जमीन खोदकर तलाशी ली गई। गड्‌ढे से भालेलाव गांव निवासी पानी देवी (55) पत्नी पेमाराम सीरवी और उसकी बेटी कविता (30) के शव निकाले हैं। वहीं पानी देवी का बेटा सुरेश गायब है। ऐसे में पुलिस सुरेश की तलाश कर रही है।

थानाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि परिजनों ने सदर थाने में दोनों मां-बेटी के गुम होने की शिकायत दी थी। परिजनों की ओर से कहा गया था कि होली के बाद से ही पानी देवी और कविता गायब हैं। जब से मां-बेटी गायब हुई, इसके बाद से ही सुरेश भी गायब है। ऐसे में पुलिस को सुरेश पर डबल मर्डर का शक है। बाकी अभी जांच की जा रही है। जितने भी संदिग्ध हैं, उनके बारे में टीम पता लगा रही है।

.