For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

DC vs KKR : दिल्ली के लिए खतरा बन सकते हैं कोलकाता के ये 3 खिलाड़ी, अपने दम पर जीता चुके है कई मैच

01:44 PM Apr 03, 2024 IST | Mukesh Kumar
dc vs kkr   दिल्ली के लिए खतरा बन सकते हैं कोलकाता के ये 3 खिलाड़ी  अपने दम पर जीता चुके है कई मैच

DC vs KKR IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 17वें सीजन का 16वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा। यह मुकाबला विशाखापट्टनम में बुधवार शाम 7:30 बजे से खेला जायेगा। इस सीजन में कोलकाता ने अभी तक 2 मैच खेले हैं और दोनों ही मुकाबलों में जीत दर्ज की है। वहीं दिल्ली ने 3 मैच खेले हैं और एक में जीत दर्ज की है। अब इस मैच में दिल्ली के लिए जीत इतनी आसान नहीं होगी। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह और फलिप साल्ट कमाल की फॉर्म में चल रहे है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- RR vs DC : आउट होने के बाद Rishabh Pant ने की शर्मनाक हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

(1) फिलिप साल्ट
केकेआर के ओपनर और विकेटकीपर बल्लेबाज फिलिप साल्ट इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में टॉप पर हैं। फिलिप ने 2 मैचों में 84 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने एक अर्धशतक जड़ा है। इस टूर्नामेंट से पहले भी फिलिप कई मौकों पर अच्छा परफॉर्म कर चुके हैं। हालांकि उनके लिए साल 2023 कुछ खास नहीं रहा है। साल्ट ने अपने आईपीएल करियर में 9 मैचों में 218 रन बनाए है, लेकिन वो इस बार दिल्ली के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

(2) आंद्रे रसेल
रसेल अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने-जाते हैं। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। रसेल ने 25 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 64 रन बनाए थे। रसेल की इस पारी में 3 चौके और 7 छक्के शामिल थे। हालांकि इसके बाद उन्हें अभी तक बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला है। रसेल अब दिल्ली के खिलाफ तूफानी बैटिंग कर सकते हैं। यदि वो चल गए तो गेंदबाजों के लिए मुश्किलें बढ़ जाएगी।

(3) रिंकू सिंह
जब भी रिंकू सिंह को बैटिंग का मौका मिलता है, वो शानदार बल्लेबाजी करते हैं। उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ सिर्फ 15 गेंदों में 23 रन बना दिए थे। इस दौरान 3 चौके जड़े थे। रिंकू सिंह को इस सीजन में अभी तक ज्यादा मैचों में खेलने को मौका नहीं मिला है। लेकिन वो दिल्ली के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी कर सकते है। वो आईपीएल के 33 मैचों में 753 रन बना चुके हैं।

.