For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Virat Kohli के करियर को लेकर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का बड़ा बयान, सुनकर आपका दिल भी हो जाएंगा खुश

11:08 AM Dec 02, 2023 IST | Mukesh Kumar
virat kohli के करियर को लेकर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का बड़ा बयान  सुनकर आपका दिल भी हो जाएंगा खुश

Virat Kohli on David Warner : भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली 35 साल के हो गए हैं। इस साल भारत की मेजबानी में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 में उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा है। आगामी वर्ल्ड कप 2027 में खेला जायेगा और तब तक विराट कोहली की उम्र 39 साल हो जायेगी। वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद कयास लगाए जाने लगे कि खिलाड़ी के तौर पर यह विराट कोहली का आखिरी वर्ल्ड कप भी हो सकता है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी ऐसा नहीं मानते हैं। आस्ट्रेलियाई दिग्गज का मानना है कि विराट कोहली को आगामी 2 वर्ल्ड कप खेलना चाहिए।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:इस बंगाली मॉडल ने ट्रेविस हेड के नाम का भरा सिंदूर, ऐसे रचाई वर्ल्ड कप चैम्पियन से शादी

सोशल मीडिया पर एक फैन ने लिखा है कि डेविड वॉर्नर सर क्या आप भी 2027 वर्ल्ड कप खेलेंगे? इस पर डेविड वॉर्नर ने जवाब में लिखा 2031 और साथ ही हंसने वाला इमॉटिकॉन भी बनाया। इस पर एक अन्य फैन ने लिखा, कि उम्मीद करता हूं कि विराट भी 2031 वर्ल्ड कप में हिस्सा लें। इस पर वॉर्नर ने लिखा, 'ऐसा कोई कारण नहीं कि वह ऐसा नहीं कर सकता है। वह बहुत फिट है और खेल से बहुत प्यार करता है।

इस पर डेविड वॉर्नर ने जवाब में लिखा 2031 और साथ ही हंसने वाला इमॉटिकॉन भी बनाया। इस पर एक अन्य फैन ने लिखा, कि उम्मीद करता हूं कि विराट भी 2031 वर्ल्ड कप में हिस्सा लें। इस पर वॉर्नर ने लिखा, 'ऐसा कोई कारण नहीं कि वह ऐसा नहीं कर सकता है। वह बहुत फिट है और खेल से बहुत प्यार करता है।'

2031 वर्ल्ड कप के समय विराट कोहली की आयु 41 साल की हो चुकी होगी। डेविड वॉर्नर की बात करें तो उनकी उम्र 37 साल की है। उन्होंने हाल ही में कहा था कि वह 2027 वर्ल्ड कप में भी खेलते हुए दिखेंगे। वॉर्नर अगले वर्ल्ड कप में 41 साल के हो जाएंगे और 2031 वर्ल्ड कप के समय तो उनकी उम्र 45 साल हो चुकी होगी। वॉर्नर जनवरी 2024 में अपना आखिरी टेस्ट मैच खेल चुके हैं। उन्होंने कहा था कि वह सिडनी में पाकिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच खेल सकते हैं और इसके बाद वह वाइट बॉल क्रिकेट पर पूरी तरह से ध्यान देंगे।

.