For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सिडनी में डेविड वॉर्नर ली मारी हेलीकॉप्टर से एंट्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

04:34 PM Jan 12, 2024 IST | Mukesh Kumar
सिडनी में डेविड वॉर्नर ली मारी हेलीकॉप्टर से एंट्री  सोशल मीडिया पर वायरल हुआ video

डेविड वॉर्नर ने क्रिकेट मैदान पर हीरो के जैसे दमदार एंट्री मारी है, दरअसल, हाल ही में वॉर्नर बिग बैश लीग में पहुंचे और उनकी एंट्री किसी हीरो से कम नहीं थी। ऐसी एंट्री जो शायद ही क्रिकेट मैदान पर पहले देखी होगी।

Advertisement

हेलिकॉप्टर बिग बैश लीग खेलने पहुंचे डेविड वॉर्नर
वॉर्नर हेलीकॉप्टर से सिडनी के मैदान पहुंचे। हेलीकॉप्टर जैसे ही मैदान पर उतरा वॉर्नर उससे नीचे उतरे। टी शर्ट और शॉर्ट्स में वॉर्नर कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने वॉर्नर ने हेलीकॉप्टर से उतरने ही दरबाजा खोलने वाले शख्स से हाथ मिलाया और अपना बैग लटका मैदान से बाहर जाने लगे।

टीम के सभी खिलाड़ियों को डेविड वॉर्नर का था इंतजार
सिडनी थंडर के साथी खिलाड़ी गुरिंदर संधु ने कहा है कि इस तूफानी बल्लेबाज का अंदाज बहुत ही निराला था। उन्होंने कहा, यह वॉर्नर का असली अंदाज है, हम बहुत खुश हैं कि वह यहां है। पिछले सीजन में हमारे लिए शानदार रहे थे। भले उन्होंने ज्यादा रन नहीं बना सके लेकिन उन्होंने अपना अनुभव हमारे साथ बांटा।

वॉर्नर ने पिछले सप्ताह अपने घरेलू मैदान एसीसी पर आखिरी टेस्ट मैच खेला था, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की थी। वॉर्नर वनडे को अलविदा कह चुके हैं लेकिन टी20 खेलते रहेंगे। सिडनी थंडरका सामना शुक्रवार को सिडनी सिक्सर से होगा। वॉर्नर ने पिछले सत्र में थंडर्स के साथ 2 साल का करार किया था।

.