For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Dausa : परिजनों का शादी से इनकार...प्रेमी जोड़े ने उठाया खौफनाक कदम, रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव

राजस्थान के दौसा जिले में कोलवा रेलवे स्टेशन के पास युवक युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। घटना सोमवार तड़के तीन बजे की बताई जा रही है।
10:58 AM Sep 11, 2023 IST | Anil Prajapat
dausa   परिजनों का शादी से इनकार   प्रेमी जोड़े ने उठाया खौफनाक कदम  रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव

End of Love Story : जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले में कोलवा रेलवे स्टेशन के पास युवक युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। घटना सोमवार तड़के तीन बजे की बताई जा रही है। ये दोनों ही रातभर से गायब थे। शुरूआती जांच में सामने आया है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन, परिजनों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। इसलिए प्रेमी युगल ने खौफनाक कदम उठाते हुए मौत को गले लगा लिया। दोनों के परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए है।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक कोलवा स्टेशन के पास एक युवक और युवती ने तड़के करीब 3 बजे ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। मृतक युवती का नाम प्रियंका सैनी है और वो सिंडोली के मालियों की ढाणी की रहने वाली है। वहीं, मृतक युवक की श्याम सुंदर सैनी निवासी गणेशपुरा दौसा के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के शवों को बांदीकुई अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और दोनों के परिजनों को सूचना दी।

पुलिस रातभर से कर रही थी लड़की की तलाश

शुरुआती जांच में सामने आया है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन, परिजनों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। जिसके चलते दोनों ही अपने-अपने घर से रात को भाग गए थे। लड़की के परिजनों ने पुलिस कंटोल रुम में रात को सूचना दी थी कि उनकी बेटी रात करीब 12 बजे से घर से लापता है। पुलिस रातभर से लड़की की तलाश कर रही थी।

लड़का भी रात को ही घर से हुआ था गायब

वहीं, लड़का भी घर से रात को ही गायब हुआ था। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों ने घर से गायब होने के बाद प्लान बनाया कि जब घरवालों साथ नहीं रहने दे सकते तो साथ मर तो सकते है। ऐसे में दोनों ने करीब 3 बजे ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। मरने वाले दोनों रिश्तेदार बताए जा रहे है।

कोलवा पुलिस की सूचना पर पहुंची जीआरपी बांदीकुई

कोलवा थाना पुलिस ने जीआरपी बांदीकुई को इस घटना के बारे में अवगत कराया। क्योंकि प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी थी और ये क्षेत्र जीआरपी के अंडर में आता है। सूचना के बाद जीआरपी बांदीकुई मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कोलवा से बांदीकुई के सरकारी अस्पताल में शिफ्ट करवाया। जहां पर परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम के बाद शव सुपुर्द कर दिए गए।

ये खबर भी पढ़ें:-सांडों को बचाने के चक्कर में बस-कार में आमने-सामने की भिड़ंत, खाटू धाम से लौट रहे 6 लोगों की मौत

.