For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'राजस्थान में हम कम से कम 8 सीटें जीत रहे हैं' मुरारी लाल मीणा ने बताया कांग्रेस कौनसी सीट जीतेगी?

Lok Sabha Elections 2024 : दौसा से लोकसभा प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा ने किया अपनी जीत का दावा। उन्होंने कहा कि हम राजस्थान में कम से कम 8 सीटें जीत रहे हैं।
01:05 PM May 09, 2024 IST | BHUP SINGH
 राजस्थान में हम कम से कम 8 सीटें जीत रहे हैं  मुरारी लाल मीणा ने बताया कांग्रेस कौनसी सीट जीतेगी

Lok Sabha Elections 2024 : जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव 19 और 26 अप्रैल को दो चरणों में हुए। सभी को 4 जून को परिणाम का इंतजार है। लेकिन इस बीच कांग्रेस और भाजपा नेता अपनी-अपनी जीत का दावा ठोक रहे हैं। राजस्थान में जिन सीटों पर कांटे की टक्कर है, उनमें दौसा भी एक है।

Advertisement

दौसा को लेकर बीजेपी नेता शंकर लाल शर्मा ने कन्हैया लाल मीणा की जीत का दावा किया है। वहीं, कन्हैया लाल मीणा के हारने की स्थिति में किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा देने वाला बयान सुर्खिया बटोर रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर साधा निशाना, मंत्री बेढम बोले-‘कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है’

इन 8 सीटों पर कांटे की टक्कर!

इन सबके बीच कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा ने एक बार फिर अपनी जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि जनता ने अपनी बार कांग्रेस के पक्ष में मूड बना लिया है और मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि हम 8 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। जिसमें भरतपुर, दौसा, जयपुर ग्रामीण, सीकर, झुंझुनूं, चूरू, टोंक सवाई माधोपुर, डूंगरपुर-बांसवाड़ा, बाड़मेर और नागौर जैसी सीट शामिल हैं।

बीजेपी को जनता समझ चूकी हैं

मुरारी लाल मीणा ने कहा कि बीजेपी एक झूठी पार्टी है, जनता इस बात को समझ चुकी है। अब तो अमित शाह भी मानने लगे हैं कि राजस्थान में बीजेपी की सीट कम हो रही हैं। साथ ही सट्‌टा बाजार को लेकर मुरारी लाल मीणा ने कहा कि सट्‌टा बाजार भी मोदी के इशारे पर चलता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan : बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट के एक बूथ पर पड़े फर्जी वोट‌! 8 मई को होगा दोबारा मतदान

.