For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Dasara ने दी अजय देवगन की फिल्म Bholaa को Box office पर पटखनी, दूसरे दिन की डबल कमाई

06:55 PM Apr 01, 2023 IST | Mukesh Kumar
dasara ने दी अजय देवगन की फिल्म bholaa को box office पर पटखनी  दूसरे दिन की डबल कमाई

Dasara Vs Bholaa : पिछले कुछ सालों से साउथ फिल्मों को क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है, RRR और केजीएफ जैसी सुपरहिट फिल्मों ने एक आंकड़ा सेट कर दिया है तो वहीं फैंस साउथ की फिल्मों को खूब पसंद कर रहे है। हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन और तब्बू की स्टारर फिल्म ‘भोला’ को छोड़ फैंस को साउथ स्टार नानी की फिल्म दसरा ज्यादा पसंद आ रही है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मानें तो शुरुआती 2 दिनों में भोला से ज्यादा कमाई कर दसारा ने तहलका मचा दिया है। वहीं नानी की फिल्म ने दूसरे दिन भोला से दौगुना कलेक्शन किया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-फैंस को लगा तगड़ा झटका, Happu Ki Ultan Paltan शो की जान छोड़ेंगी शो

जानिए भोला और दसरा का कलेक्शन
नानी की फिल्म ‘दसरा’ में दूसरे दिन जबरदस्त उछाल देखने को मिला है, इस मूवी ने दूसरे दिन 12 करोड़ का बिजनेस किया है, जबकि अजय देवगन की भोला का कारोबार सिर्फ 6.50 करोड़ पर कमाए हैं, जो कि दसरा की कमाई का आधा है। अजय देवगन की भोला ने पहले दिन ने 10.50 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं दसारा ने वर्ल्डवाइड 21 करोड़ का कारोबार किया, जो भोला से दौगुना है।

दसरा

साउथ मूवी दसरा में नानी के अलावा कीर्ति सुरेश, धीक्षित शेट्टी, समुथिरकानी और शाइन टॉम चाको जैसे स्टार्स हैं, इस साउथ फिल्म का निर्देशन श्रीकांत उडेला ने किया है, यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन कर रही है।

.