For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

500 रुपए से कम में रखीदें ये 5 गैजेट्स, रोजाना की जिंदगी में आते हैं बड़े काम

Gadgets Under Rs 500: अगर आप सस्ते और टिकाऊ गैजेट्स खरीदने की फिराक में हैं तो अमेजन पर 500 रुपए से कम में काम के गैजेट्स मिल रहे हैं।
05:28 PM Jan 13, 2024 IST | BHUP SINGH
500 रुपए से कम में रखीदें ये 5 गैजेट्स  रोजाना की जिंदगी में आते हैं बड़े काम

Gadgets Under Rs 500: टेक्नोलॉजी अब आम आदमी के लिए एक्सेसिबल होती जा रही है। दरअसल, आजकल कई बेहद कूल गैजेट्स सस्ते में मिल रहे हैं। फिलहाल ई-कॉमर्स साइट पर गैजेट्स को काफी डिस्काउंट से साथ खरीदा जा सकता है। आज हम आपके लिए 5 ऐसे सस्ते गैजेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 500 रुपए से कम कीमत में मिल रहे हैं। यह गैजेट्स आप ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीद सकते हैं और रूटीन लाइफ में काफी काम भी आएंगे।

Advertisement

BLAXSTOC LR-1 Electric USB DEL-08 Touch Lighter

यह इलेक्ट्रिक लाइटर ई-कॉमर्स साइट अमेजन से केवल 199 रुपए में खरीदा जा सकता है। ये एक रिचार्जेबल विंडप्रूफ कॉइल लाइटर है। इसमें स्मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

Epriko Mini Portable USB Fan

यह रिचार्जेबल फोन अमेजन से 341 रुपए में खरीदा जा सकता है। यह बिल्ट-इन रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है।

HOVR Multifunction Rechargeable Keychain Led Light

यह एक कीचने है जो इमरजेंसी लाइट के साथ आता है और आप इसे अमेजन से 149 रुपए में खरीद सकते हैं। इसमें बॉटल ओपनर भी मिलता है।

QOCXRRIN Wireless Anti-Lost Alarm Device

इस एंटी थेफ्ट अलार्म डिवाइस को अमेजन से 149 रुपए में खरीदा जा सकता है। ये ब्लूटूथ 4.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसे लगेज या पेट्स किसी के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Wecool Nylon Braided 3 in 1 Charging Cable

इस थ्री इन वन चार्जिंग केबल को 289 रुपए में अमेजन से खरीदा जा सकता है। इन केबल्स को माइक्रो USB, लाइटनिंग या टाइप-सी पोर्ट में यूज किया जा सकता है।

.