For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Dahaad: सोनाक्षी की इस सीरीज की 'दहाड़' गूंजेगी इटंरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

05:36 PM Jan 17, 2023 IST | Prasidhi
dahaad  सोनाक्षी की इस सीरीज की  दहाड़  गूंजेगी इटंरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में  एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Dahaad: अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों आसमान की ऊचांईयों पर हैं। हो भी क्यों न आखिर वो वेब सीरीज ‘दहाड़’ के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू जो करने जा रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस के खुश होने की वजह एक और है, दरअसल उनकी इस सीरीज का प्रीमियर एक बहुत ही शानदार इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होने वाला है।

Advertisement

फिल्म फेस्टीवल में दहाड़ेगी सीरीज

सेनाक्षी की वेबसीरीज ‘दहाड’ का प्रीमियर बर्लिन इंटरनेशलन फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा। इस बात की खुशी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ”दहाड’ की दहाड़ बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में गूंजेने वाली है क्योंकि ये सीरीज़ इस फेस्टिवल में प्रीमियर करने वाली पहली इंडियन वेबसीरीज बन गई है। इस सीरीज का हिस्सा बनने पर प्राउड महसूस कर रही हूं और वर्ल्ड हमीरी दहाड़ सुनने का ज्यादा वेट नहीं करेगा।’

Dahaad: क्या है स्टोरी

सोनाक्षी इस सीरीज में एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नज़र आएंगी। ये सीरीज रीजस्थान के एक छोटे शहर पर बेस्ड है, जहां पब्लिक टॉयलेट्स में कई औरतों की लाश पाई जाती है। इस रहस्मयी केस को सुलझआने के लिए सोनाक्षी को कहा जाता है। एक्ट्रेस की इस वेबसीरीज को फिल्म इंडस्ट्री की टॉप फिल्म डायरेक्टर्स में शामिल रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है।

कौन-कौन है इस सीरीज का हिस्सा

Dahaad: वेबसीरीज ‘दहाड’ में सोनाक्षी के साथ विजय वर्मा और गुलशन देवैया भी नज़र आएंगे।

.