For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

झुग्गी में फटा सिलेंडर, नवजात समेत दो बच्चे जिंदा जले

01:56 PM Feb 12, 2023 IST | Jyoti sharma
झुग्गी में फटा सिलेंडर  नवजात समेत दो बच्चे जिंदा जले

नोएडा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक झुग्गी में सिलेंडर फट गया जिसके धमाके से भीषण आग लग गई, इससे एक नवजात समेत दो बच्चे जिंदा जल गए। आग लगते ही परिवार में चीख पुकार मच गई, इधर मोहल्ले वालों ने भी आग को बुझाने के प्रयास किए, मौके पर फायर ब्रिगेड भी पहुंची। लेकिन बच्चों को नहीं बचाया जा सका।

Advertisement

12 दिन की थी नवजात बच्ची

पूरा मामला नोएडा के कोतवाली पेज वन इलाके का यहां के सेक्टर 8 स्थित जेजे कॉलोनी में एक झुग्गी में सिलेंडर फट गया। जिससे परिवार के 6 लोग झुलस गए। इसमें 12 दिन की बेटी और 12 साल के बेटा भी बुरी तरह झुलस गया था। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास किया। कड़ी मशक्कत के बाद झुग्गी में से बुरी तरह झुलसे परिवार के 6 सदस्यों को बाहर निकाला गया और सीधे सफदरगंज अस्पताल लाया गया। लेकिन यहां पर नवजात लड़की और उसके 12 साल के भाई की मौत हो गई।

लीकेज था सिलेंडर

इस घटना के बाद सिर्फ परिवार में ही पूरी कॉलोनी में गम का माहौल का बन गया। पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक घटना की वजह सिलेंडर में लीकेज सामने आया है। घटना की जांच की जा रही है। साथ ही परिवार की मदद के लिए भी सहायता ली जा रही है। इसके साथ ही अब लीकेज सिलेंडर्स के खिलाफ भी अभियान चलाने की तैयारी की जा रही है।

.