For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

CSK vs LSG: रवींद्र जडेजा की फिरकी का जादू, चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा, देखें Video

01:31 PM May 04, 2023 IST | Mukesh Kumar
csk vs lsg  रवींद्र जडेजा की फिरकी का जादू  चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा  देखें video

CSK vs LSG : आईपीएल 2023 के 45वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच बुधवार रात को मुकाबला खेला गया। जो बारिश की वजह से रद्द हो गया है, मैच रद्द होने के बाद बीसीसीआई ने दोनों टीमों को बराबर 1-1 अंक बांट दिया है। इस मुकाबले में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं केएल राहुल की गैरमौजूदगी में लखनऊ की शुरुआत बेहत खराब रही।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : कोहली-गंभीर की हरकत पर भड़के कुंबले, कहा- भविष्य में ऐसी बहस स्वीकार नहीं होगी

बता दें कि बारिश की वजह से मैच रुकने तक लखनऊ सुपर जायंट्स ने 19.2 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाए है। इस आईपीएल में दोनों टीमों ने 10-10 मुकाबले खेले हैं। दोनों ही टीमों को 5 में जीत और 4 में हार मिली है, मुकाबला रद्द होने के बाद लखनऊ की टीम प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है, जबकि चेन्नई की टीम तीसरे नंबर पर पहुंची है।

लखनऊ की खराब शुरुआत
क्रुणाल पंड्या की अगुवाई में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की शुरुआत बेहद खराब रही। लखनऊ टीम ने सिर्फ 27 रनों पर ही 3 विकेट गंवा दिए थे। जब ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और करण शर्मा क्रीज पर मौजूद थे। ऐसे में टीम को अपने दोनों बल्लेबाजों से काफी उम्मीदें थी, लेकिन मार्कस स्टोइनिस (6) और करण शर्मा (9) के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। दरअसल, सीएसके के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने पारी का 7वां ओवर किया। इस ओवर में उन्होंने एक जादूई अंदाज में गेंद डाली। जिसको मार्कस स्टोइनिस नहीं पढ़ पाये और गेंद टर्न लेती स्टम्प पर लगी और गिल्लियां बिखेर दी।

बोल्ड होने के बाद मार्कस स्टोइनिस के उड़े होश
रवींद्र जडेजा की गेंद पर क्लीन बोल्ड होने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस का चेहरा उतरा गया। किस प्रकार जडेजा ने स्टोइनिस को अपने फिरकी के जाल में फंसाकर लखनऊ की टीम को चौथा झटका दिया था।

.