होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

डूंगरपुर में तेज रफ्तार का कहर, क्रूजर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में 2 युवकों की मौत, एक गंभीर घायल

02:39 PM Feb 26, 2023 IST | Sanjay Raiswal

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक क्रूजर जीप ने सड़क किनारे बाइक लेकर खड़े तीन युवकों को कुचल दिया। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक साथी गंभीर घायल हो गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं, पुलिस ने शवों का अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। यह हादसा सागवाड़ा थाना क्षेत्र में डूंगरपुर-सागवाड़ा मार्ग पर नर्सरी मोड़ के पास हुआ। सागवाड़ा थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि यह हादसा शनिवार सुबह करीब 6 बजे हुआ। एक क्रूजर जीप सागवाड़ा से सवारियां लेकर उदयपुर जाने के लिए रवाना हुई थी। इसी बीच नर्सरी मोड़ के पास खड़े तीन युवकों को कार ने टक्कर मार दी।

तीनों युवक सागवाड़ा उपखंड के कड़ियाली गांव में रहते हैं। तीनों युवक शादी समारोह में खाना बनाने का काम करते हैं और सुबह बाइक पर वे गोवाड़ी से बांसवाड़ा किसी समारोह में खाना बनाने के लिए जा रहे थे।

थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि तीनों घायलों को सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उपचार के दौरान कुड़ियाली जिला जोधपुर निवासी 21 वर्षीय संतोष पुत्र रुपाराम प्रजापत और चाड़ी जौधपुर निवासी 23 वर्षीय कुंभाराम पुत्र पुखराज प्रजापत की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल कुडियाली जोधपुर निवासी 21 वर्षीय घायल पेपाराम पुत्र रूपाराम प्रजापत को प्राथमिक उपचार के बाद अन्यत्र रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए। पुलिस ने क्रूजर जीप को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Next Article