For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

नशे की लत पूरा करने के लिए दो महिलाओं को लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार

अजमेर के आदर्श नगर और अलवर गेट थाना क्षेत्र में दो महिलाओं को लूटने वाला बदमाश अवैध हथकढ़ शराब बेचने की फिराक में घूमते पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
12:05 PM Apr 12, 2023 IST | Anil Prajapat
नशे की लत पूरा करने के लिए दो महिलाओं को लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार

अजमेर। अजमेर के आदर्श नगर और अलवर गेट थाना क्षेत्र में दो महिलाओं को लूटने वाला बदमाश अवैध हथकढ़ शराब बेचने की फिराक में घूमते पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं। आरोपी ने नशे की लत को पूरा करने के लिए वारदातें अंजाम देने की बात कबूल की है।

Advertisement

आदर्श नगर थाने के एएसआई मंघाराम ने बताया कि हेडकांस्टेबल शीलू कुमार, धर्मेन्द्र सिंह, कांस्टेबल मुकेश विजय टीम बनाकर क्षेत्र में बदमाशों को दबोचने के लिए घूम रहे थे। इसी दौरान उनको मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति हथकढ़ शराब बेचने की फिराक में घूम रहा है। ऐसे में उन्होंने घेराबंदी कर आरोपी को दबोचा। पकड़ा गया आरोपी रामगंज कसारी नाडी निवासी निखिल है।

आरोपी को जब थाने लेकर पूछताछ की गई तो उसने कबूल किया कि आदर्श नगर थाना क्षेत्र में नसीराबाद निवासी महिला से मोबाइल लूटने व अलवर गेट थाना क्षेत्र के मार्टिंडल ब्रिज के पास स्कूटी को टक्कर मारकर 70 हजार रूपए लूटने की वारदात भी उसने अंजाम दी थी। आरोपी के खिलाफ फिलहाल आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

कई थानों में है मामले दर्ज

हैडकांस्टेबल शीलू कुमार ने बताया कि आरोपी निखिल आदतन अपराधी है। इसके खिलाफ पूर्व में रामगंज, क्लॉक टावर, क्रिश्चयनगंज सहित अन्य थानों में मुकदमे दर्ज है। आरोपी निखिल आदतन नशेड़ी है और नशे के लिए आए दिन वारदातें अंजाम देता है। आरोपी ने फिलहाल दो वारदातें कबूल की है लेकिन इससे और भी वारदातें खुल सकती है। आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की जाएगी।
(नवीन वैष्णव)

.