होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'मैंने दर-दर की ठोकर खाई'…गिड़गिड़ाते हुए बोला बदमाश अजय पाल - पैसे के लालच में क्राइम मत करना

02:12 PM May 24, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जोधपुर। पैरोल से फरारी के दौरान 2 जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने वाले एक लाख रुपए के ईनामी बदमाश अजय पाल सिंह तंवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार सुबह पुलिस अजय पाल सिंह तंवर को जोधपुर लेकर आई है। जोधपुर पुलिस की ओर से अपराधियों के विरुद्ध लिए गए एक्शन से थर्राए अपराधी अजयपाल सिंह ने अपील जारी की है। अजयपाल सिंह ने युवाओं से कहा कि कोई भी अपराध जगत को फोलो नहीं करे। मुझे पुलिस से बचने के लिए दर-दर की ठोकरे खानी पड़ी। गिरफ्तारी के डर से मैं मानसिक रूप से डिप्रेशन में आ गया। कोई भी पैसे के लालच में अपराध न करें।

अजयपाल सिंह ने वीडियो में क्या कहा…

पुलिस ने अजयपाल सिंह की गिरफ्तारी के बाद एक वीडियो जारी किया है। जिसमें अजय पाल अपना गुनाह कबूल कर रहा है। वीडियो में अजयपाल सिंह ने यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि मुझे एक हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा हो रखी है। दिसंबर 2018 को मुझे 20 दिन की पैरोल मिली थी। पैरोल मिलने के बाद मैं फरार हो गया था। फिर कुछ दिनों बाद मैंने जालोर में एक हत्या कर दी थी। हत्या की वारदात करके मैं फिर फरार हो गया। थोड़ा टाइम बीता तो मैंने जोधपुर के भाटी चौराहे पर एक और हत्या कर दी थी। हत्या के बाद मैं फिर से फरार हो गया।

पुलिस मेरे पीछे पड़ी, मुझे दर-दर की ठोकरें खानी पड़ी

पुलिस गिरफ्तारी के लिए मेरे पीछे इस कदर पड़ी थी कि मुझे दर-दर की ठोकरें खानी पड़ी। जो मुझे शरण देते, मेरे दोस्त हो या मेरे रिश्तेदार हो, पुलिस उन सभी को गिरफ्तार कर लेती थी। मेरे सभी दोस्त और रिश्तेदारों ने मुझसे संपर्क तोड़ना शुरू कर दिया। मेरी गिरफ्तारी के बाद सभी लोगों ने मुझसे संपर्क तोड़ दिया। गिरफ्तारी के डर से मैं मानसिक रूप से डिप्रेशन में आ गया, जिसके चलते मैं कहीं भी बाहर नहीं निकल सकता था। मेरा पूरा समय घर में ही निकलता था। मेरी पत्नी की इतनी बेइज्जती हुई कि मेरे ससुरालवालों ने मेरे से तलाक के लिए दबाव बना रहे थे। मैंने अपराध तो कर लिया, लेकिन मेरा जीवन दू-भर हो गया। कोई भी पैसे की लालच में अपराध ना करें। मेरी यहीं विनती है पैसों के लालच में कोई भी युवा अपराध ना करें।

बता दें कि जोधपुर पुलिस ने आरोपी अजयपाल सिंह तंवर उर्फ एपी सिंह को सोमवार देर रात गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया था। शातिर अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। जोधपुर पुलिस ने एक लाख के ईनामी बदमाश की गिरफ्तारी के लिए 6 टीमें बनाई थी। पुलिस की टीम में शामिल 40 पुलिसकर्मियों ने 200 दिन तक एक लाख रुपए के ईनामी बदमाश का एक लाख किमी तक पीछा किया था। इस दौरान पुलिस ने देश के 5 राज्यों में आरोपी की तलाश की थी। आखिरकार, गुजरात के सूरत में पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने आरोपी अजय पाल के साथ ही सहयोग व शरण देने पर कई आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

जालोर और जोधपुर में की थी हत्या…

पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने बताया कि आरोपी अजय पाल सिंह उर्फ एपी 2018 में जेल से पैरोल से फरार चल रहा था। इस दौरान आरोपी ने जालोर में एक हत्या की वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद जोधपुर के रातानाडा इलाके में पुलिस कस्टडी में बंदी सुरेश सिंह की गोली मारकर हत्या के मामले में भी वांछित चल रहा था। आखिरकार, सोमवार देर रात गुजरात के सूरत में पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने आरोपी अजय पाल के साथ ही सहयोग व शरण देने पर कई आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है।

Next Article