होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

वसुंधरा राजे पर सरकार बचाने के बयान पर सीपी जोशी का पलटवार, कहा- अपनी हार देखकर बौखला गए हैं गहलोत 

10:25 PM May 08, 2023 IST | Jyoti sharma

सिरोही। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने अशोक गहलोत के वसुंधरा राजे और कैलाश चौधरी को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि चुनाव में अपनी हार को देखते हुए अशोक गहलोत बौखला गए हैं। इसके चलते हुए कुछ भी बयान दिए जा रहे हैं।

साफ झूठ बोल रहे हैं गहलोत

सीपी जोशी ने कहा कि गहलोत सीधे-सीधे झूठ बोल रहे हैं। बाड़मेर में जब सभा हुई थी तो गए बौखला गए। इस बौखलाहट में जनता से कुछ भी बोले जा रहे हैं। उन्हें सिर्फ और सिर्फ शुरुआत से ही अपनी कुर्सी बचाने की ही बाच सूझती है। साल 2020 में जो कुछ हुआ, तब भी उन्होंने यही किया और अब जब वह हारने को है, तब भी वे इसी मुद्दे का सहारा लेकर जनता को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। 

पूरा-पूरा हाथी निगल गई कांग्रेस

आज राजस्थान में अपराध, महिला उत्पीड़न, भ्रष्टाचार चरम पर है लेकिन इस सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंगती। राजस्थान के वासियों को भुगतना पड़ रहा है। सीपी जोशी ने कहा कि सीपी जोशी ने कहा कि साल 2018 के चुनाव में कांग्रेस बहुमत में नहीं थी, फिर भी उसने सरकार चलाई और पूरी-पूरी हाथी को निकल गई।

सीपी जोशी ने यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 10 मई को प्रधानमंत्री राजस्थान आ रहे हैं। वे राजसमंद के नाथद्वारा में श्रीनाथजी के दर्शन करेंगे और राजस्थान की जनता को सौगात देंगे। इसके अलावा वे 9 मेडिकल कॉलेज की सौगात भी जनता को देंगे। जिसमें से पांच का लोकार्पण और 4 का शिलान्यास करेंगे।

Next Article