For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

वसुंधरा राजे पर सरकार बचाने के बयान पर सीपी जोशी का पलटवार, कहा- अपनी हार देखकर बौखला गए हैं गहलोत 

10:25 PM May 08, 2023 IST | Jyoti sharma
वसुंधरा राजे पर सरकार बचाने के बयान पर सीपी जोशी का पलटवार  कहा  अपनी हार देखकर बौखला गए हैं गहलोत 

सिरोही। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने अशोक गहलोत के वसुंधरा राजे और कैलाश चौधरी को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि चुनाव में अपनी हार को देखते हुए अशोक गहलोत बौखला गए हैं। इसके चलते हुए कुछ भी बयान दिए जा रहे हैं।

Advertisement

साफ झूठ बोल रहे हैं गहलोत

सीपी जोशी ने कहा कि गहलोत सीधे-सीधे झूठ बोल रहे हैं। बाड़मेर में जब सभा हुई थी तो गए बौखला गए। इस बौखलाहट में जनता से कुछ भी बोले जा रहे हैं। उन्हें सिर्फ और सिर्फ शुरुआत से ही अपनी कुर्सी बचाने की ही बाच सूझती है। साल 2020 में जो कुछ हुआ, तब भी उन्होंने यही किया और अब जब वह हारने को है, तब भी वे इसी मुद्दे का सहारा लेकर जनता को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं।

पूरा-पूरा हाथी निगल गई कांग्रेस

आज राजस्थान में अपराध, महिला उत्पीड़न, भ्रष्टाचार चरम पर है लेकिन इस सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंगती। राजस्थान के वासियों को भुगतना पड़ रहा है। सीपी जोशी ने कहा कि सीपी जोशी ने कहा कि साल 2018 के चुनाव में कांग्रेस बहुमत में नहीं थी, फिर भी उसने सरकार चलाई और पूरी-पूरी हाथी को निकल गई।

सीपी जोशी ने यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 10 मई को प्रधानमंत्री राजस्थान आ रहे हैं। वे राजसमंद के नाथद्वारा में श्रीनाथजी के दर्शन करेंगे और राजस्थान की जनता को सौगात देंगे। इसके अलावा वे 9 मेडिकल कॉलेज की सौगात भी जनता को देंगे। जिसमें से पांच का लोकार्पण और 4 का शिलान्यास करेंगे।

.