होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

COVID-19 : चीन से उड़ानों में नहीं हुआ कोई बदलाव, ट्विटर पर यूजर्स ने कहा – जब केस बढ़ने लगेंगे तब बैन करेंगे

02:57 PM Dec 21, 2022 IST | Jyoti sharma

COVID-19 : चीन में कोरोना विस्फोट होने के बाद अब भारत में अलर्ट जारी हो गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया की अध्यक्षता में हुई उच्चस्तरीय बैठक में कोरोना गाइडलाइन को लेकर चर्चा हुई। इस मामले में बैठक में मौजूद नीति आयोग के सदस्य डॉक्टर वीके पॉल ने कहा कि कोरोना को लेकर अभी उड़ानों से संबंधित कोई बदलाव नहीं किया गया है। लेकिन मंत्रालय ने लोगों से बूस्टर डोज लगवाने की अपील की है।

इसे लेकर सोशल मीडिया पर अब लोग तरह तरह की बात कर रहे हैं। उनका कहना है कि अभी सरकार उड़ानों पर कोई बैन नहीं लगाएगी, जब केस बढ़ने लगेंगे, तब बैन भी लगेंगे। दरअसल लोगों का कहना है कि चीन में जब कोरोना के इतने ज्यादा केस आ गए हैं। तो चीन से उड़ानों पर बदलाव या बैन क्यों नहीं लगाया जा रहा है।  

ट्विटर के एक यूजर शशांक बरनवाल ने पंचायत 2 वेब सीरीज का एक स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए लिखा कि देख रहे हो बिनोद..कोरोना केस बढ़ने का वेट किया जा रहा है।   

एक और यूजर ने लिखा है कि साइलेंटली फ्लाइट कैंसल करने की नींजा टेक्निक, दूसरे यूजर ने किशन चौहान ने लिखा है कि अगर शुरू में ही कोविड कंट्रोल हो गया तो वैक्सीन वेस्ट चली जाएगी। पहले कोरोना फैलने दो फिर जो करना होगा करेंगे,….वाह मोदी जी वाह… एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि इस समय सिर्फ भारत जोड़ो यात्रा की कोरोना की संदिग्ध है।

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने जो आज उच्चस्तरीय बैठक ली है। उसमें अभी सिर्फ इतना बताया गया है कि लोगों को कोरोना लेकर जागरूक रहते हुए सभी नियमों का पालन करना चाहिए। लोगों को मास्क, सेनेटाइजर उपयोग में लाना चाहिए। भीड़-भाड़ वाले इलाकों से दूर रहे। इसके साथ कोमॉर्बिडिटीज वाले लोग अपना खास ख्याल रखें।

Next Article