होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अलवर में नाबालिग कजिन के साथ मौसेरे भाई ने किया सुसाइड, रेलवे ट्रैक पर मिले दोनों के शव

07:54 PM Jul 27, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अलवर। राजस्थान के अलवर में एक युवक-युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। ट्रेन से कटने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई और लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने गुरुवार को मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना बुधवार देर रात 12 बजे अलवर के राठनगर रेलवे ट्रैक की है।

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार मीणा ने बताया कि एक युवक (22) नाबालिग लड़की (17) को लेकर ट्रेन के आगे कूद कर सुसाइड कर लिया है। ट्रेन से कटकर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। युवक अलवर शहर के पहाड़गंज में लड्‌डू खास बगीची रहता था। मंगलवार (25 जुलाई) को वह अपनी बुआ की नाबालिग बेटी को लेकर गायब था। उसी दिन लड़के के पिता ने कोतवाली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

वहीं लड़की के पिता ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए अपनी साली पुष्पा के बेटे शुभम पर बेटी को बहला फुसलाकर घर से भगा ले गया। जिसकी इधर-उधर तलाश की गई, लेकिन दोनों नहीं मिले। दूसरे दिन बुधवार (26 जुलाई) की रात 1 बजे दोनों के शव पुलिस को ट्रैक पर बिखरे मिले। शवों के कई टुकड़े हो गए थे।

सदर थानाधिकारी ने बताया मृतक नाबालिग लड़की 10वीं तक पढ़ाई कर रखी थी। वहीं मृतक युवक शुभम किराना की दुकान पर मजदूरी करता था। दोनों के मकान आस-पास हैं। शुभम की मां पुष्पा और लड़की की मां सगी बहनें हैं। लड़की के दो बहनें व एक भाई हैं। पिता ई-रिक्शा चलाता है। वहीं शुभम का पिता मजदूरी करता है। पुलिस प्रारंभिक तौर पर प्रेम प्रसंग के एंगल की जांच की जा रही है। फिलहाल, पुलिस मौत के कारणों की जांच में जुटी है।

Next Article