For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Couple Kissing In Delhi Metro: लड़के ने सबके सामने लड़की को किया लिपलॉक, वीडियो देखकर भड़के लोग

03:51 PM May 10, 2023 IST | Sanjay Raiswal
couple kissing in delhi metro  लड़के ने सबके सामने लड़की को किया लिपलॉक  वीडियो देखकर भड़के लोग

नई दिल्ली। पिछले दिनों दिल्ली मेट्रो ने सोशल मीडिया से लेकर पूरे देश में सुर्खियां बटोरी थी। दिल्ली मेट्रो में एक के बाद एक वायरल वीडियो के चलते लगातार विवादों में बनी हुई है। बीते दिनों दिल्ली मेट्रो में कई ऐसे वीडियो वायरल हुए जिन्होंने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया। वहीं दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर एक कपल की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दिल्ली मेट्रो में सफर के दौरान एक कपल अश्लील हरकतें करते हुए नजर आ रहे है। कपल का अश्लील हरकतें करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद कई यूजर्स ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के मैनेजमेंट को लेकर सवाल उठाए हैं।

Advertisement

एक और कपल का वीडियो हो रहा वायरल…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक कपल दिल्ली मेट्रो की फर्श पर बैठा हुआ है। मेट्रो की फर्श पर लड़के की गोद में लड़की लेटी हुई है। मेट्रो में सफर के दौरान और भी लोग मौजूद हैं। मेट्रो में सभी लोगों को नजरंदाज कर दोनों एक-दूसरे को लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। मेट्रो में मौजूद किसी ने इन दोनों की इस हरकत का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अब यह वायरल है।

वीडियो देखकर भड़के लोग…

वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म के ट्विटर पर @SonOfChoudhary नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो देखकर अधिकतर लोग भड़के हुए हैं।

वीडियो को लेकर कई यूजर्स ने डीएमआरसी (दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन) के मैनेजमेंट को लेकर सवाल उठाए हैं। वहीं कई यूजर्स ने इस पर मजे लेते हुए अपने फनी रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने डीसीपी दिल्ली मेट्रो को टैग करते हुए कमेंट कर लिखा-क्या तुम जाग रहे हो। वहीं एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में फिर से तमाशा, इन लड़कियों के माता पिता नहीं है क्या? कोई कहने वाला भी नहीं है क्या? एक यूजर ने लिखा-अब दिल्ली मेट्रो बच्चों और फैमिली के नहीं रही, ये एक आशिकी का अड्डा बन चुकी है और दिल्ली मेट्रो के अधिकारी इसी में मस्त हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने फनी अंदाज में लिखा ‘कोरोना पीड़ित को मुंह से सांस दे कर उसकी जान बचाना भी इस देश में गुनाह हो गया है।’

दिल्ली मेट्रो में युवक को अश्लील हरकत करते देखा गया…

बता दे कि पिछले दिनों अश्लील हरकत करते एक युवक का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद लोगों ने कार्रवाई की मांग की थी। यह मामला शांत होता कि एक और वीडियो वायरल हो गया था। दिल्ली मेट्रो के वायरल हो रहे अश्लील वीडियो को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने नोटिस भी जारी किया था। डीएमआसी ने सुरक्षाकर्मी और उड़नदस्ते को तैनात करने की बात कही, लेकिन इस वीडियो से लोगों को डीएमआसी पर फिर सवाल उठाने का मौका दे दिया।

.