होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जैसलमेर में शादी के डेढ़ साल बाद घर से भागी नाबालिग, चार दिन बाद प्रेमी संग उठाया ये कदम

12:13 PM Nov 23, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में एक प्रेमी युगल के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। युवक-युवती ने एक ही चुन्नी के फंदा बनाकर पर दोनों के शव एक पेड़ पर लटके मिले। वहीं पास में बकरियां चरा रहे चरवाहे ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। दोनों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची रामदेवरा पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पोकरण ​​​​​​हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। यह घटना जैसलमेर के रामदेवरा की है।

रामदेवरा थानाधिकारी खम्माराम ने बताया कि युवक पेपाराम (23) निवासी नई बस्ती (रामदेवरा) 19 नवंबर को एक नाबालिग प्रेमिका के साथ घर से भाग गया था। लड़की के भाई ने रामदेवरा थाना में युवक के खिलाफ 21 नवंबर को घर से भगाने और गहने चोरी करके ले जाने का मामला दर्ज करवाया था। घटना के चार दिन बाद प्रेमी युगल ने घर से करीब तीन किलोमीटर दूर फायरिंग रेंज में एक पेड़ फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है।

वहीं पास में बकरियां चरा रहे चारवाहे ने दोनों के शव पेड़ पर लटके देखे। इसके बाद चारवाहे ने ग्रमीणों को जानकारी दी। ग्रामीणों की सूचना पर एएसपी गोपालसिंह भाटी, पोकरण डिप्टी कैलाश विश्नोई, रामदेवरा थानाधिकारी खम्माराम मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को पेड़ से नीचे उतारकर पोकरण हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया है।

डेढ़ साल पहले हो चुकी है नाबालिग की शादी…

रामदेवरा थाने के हैड कांस्टेबल श्रीराम विश्नोई ने बताया कि नाबालिग युवती की करीब डेढ़ साल पहले शादी हो चुकी थी, लेकिन वो अपने पीहर में ही रह रही थी। युवती और युवक में बीच प्रेम प्रसंग था और इसी के चलते दोनों ने घर से भाग कर सुसाइड कर ली ली। फिलहाल, दोनों मृतकों के परिवार की रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Article