होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

पाली में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, एक गौत्र के थे दोनों, शादी नहीं होने से किया सुसाइड

07:57 PM Sep 08, 2023 IST | Sanjay Raiswal

पाली। राजस्थान के पाली में प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी-युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार को युवक-युवती शव रेलवे ट्रैक मिला। युवक-युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाकर मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

जवाई बांध चौकी प्रभारी श्याम सिंह ने बताया कि जवाई बांध रेलवे स्टेशन से कुछ आगे मालगाड़ी के आगे युवक-युवती कूद गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान पाली जिले के नाना थाना क्षेत्र के कोठार क्षेत्र निवासी युवती और 20 साल के दक्ष मीणा के रूप में हुई। दोनों एक की जाति और गौत्र से थे।

ऐसे में रिश्ते में भाई-बहन होने के कारण शादी नहीं होने के डर से मालगाड़ी के आगे कूदकर दोनों ने जान दे दी। पुलिस ने बताया कि मृतका शिवगंज में नर्सिंग की इंटर्नशिप कर रही थी। वहीं मृतक पढ़ाई कर रहा था।

मृतकों के परिजनों की सहमति के बाद दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए। पुलि ने बताया कि मृतका के परिजनों ने दो दिन पूर्व उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट शिवगंज पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। पुलिस ने मृतका के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरु की है।

Next Article