For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

इंदिरा रसोई में फटा कुकर, तीन महिलाएं घायल

दौसा जिले के मंडावर नगर पालिका में संचालित इंदिरा रसोई में शुक्रवार सुबह इंदिरा रसोई में प्रेशर कुकर ब्लास्ट हो गया। इससे इंदिरा रसोई में कुकर ब्लास्ट होने से 3 महिलाएं घायल हो गईं।
09:36 AM Aug 05, 2023 IST | BHUP SINGH
इंदिरा रसोई में फटा कुकर  तीन महिलाएं घायल

दौसा। जिले की मंडावर नगर पालिका में संचालित इंदिरा रसोई में शुक्रवार सुबह इंदिरा रसोई में प्रेशर कुकर ब्लास्ट हो गया। इससे इंदिरा रसोई में कुकर ब्लास्ट होने से 3 महिलाएं घायल हो गईं। मामले के अनुसार इंदिरा रसोई में मंडावर की सतानंद कॉलोनी निवासी महिला रामदेई पत्नी जगदीश सैनी, गोमा पत्नी अशोक सैनी व गुड्डी पत्नी दीपचंद सैनी खाना पकाने का काम कर रही थी। एक महिला ने प्रेशर कुकर में सब्जी चढ़ा दी। काफी देर तक प्रेशर कुकर में सीटी नहीं आई। इंदिरा रसोई संचालक रसोई के बाहर लगे काउंटर पर बैठा था। उस वक्त रसोई में एक-दो लोग ही थे। सुबह 9 बजे अचानक प्रेशर कुकर तेज धमाके से ब्लास्ट हो गया। ढक्कन के टुकड़े उछलकर महिलाओं को लगे।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-डूंगरपुर में नाबालिग से गैंगरेप मामले में प्रेमी ने उगला राज, पिता के डर से रची थी झूठी कहानी

तीनों महिलाएं मामूली रूप से घायल हो गईं। जिन्हें मंडावरा हॉस्पिटल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों महिलाओं को छुट्टी दे दी गई। इंदिरा रसोई से जबरदस्त धमाके की आवाज सुनाई दी और महिलाओं की चीख-पुकार मची तो बाहर बैठा संचालक और आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। उन्होंने महिलाओं को संभाला। धमाके से इंदिरा रसोई में लगा एलईडी टीवी भी दीवार से जमीन पर गिर पड़ा और टूट गया।

यह खबर भी पढ़ें:-आज कई जगह बारिश का अलर्ट, बीसलपुर बांध में पानी की आवक, जलस्तर 314 RL मीटर

सूचना पर पहुंची मंडावर थाना पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी लेकर घायल महिलाओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। गौरतलब है कि पिछले दिनों जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में प्रेशर कुकर फटने से 47 साल की महिला की दर्दनाक मौत हो गई थी। इस घटना के बाद भी दौसा की इंदिरा रसोई संचालक ने सुधार नहीं किए।

.