होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

IPS Transfer: राजस्थान पुलिस महकमे में हो रहे लगातार तबादला, 11 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला

11:25 PM Sep 24, 2024 IST | Dipendra Kumawat

IPS Transfer: राजस्थान में पुलिस महकमे में लगातार ट्रांसफर हो रहे हैं पिछले तीन दिन से पुलिस प्रशासन के अलग-अलग विभागों में तबादला किया जा रहा है रविवार 22 सितंबर को प्रदेश में 12 आईएएस अधिकारी और 58 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया था इसके बाद 23 सितंबर को 186 RAS अधिकारियों का तबादला किया और अब तीसरे दिन मंगलवार को 11 आईपीएस अधिकारियों का तबादला हुआ.

सात IPS अधिकारियों की हुई पोस्टिंग

राजस्थान में जारी 11 आईपीएस अधिकारियों के तबादला सूची में 7 आईपीएस अधिकारियों की पोस्टिंग हुई है जो कि प्रशिक्षण कर लौटे हैं. अब उनकी पोस्टिंग की गई है. इन में निश्चय प्रसाद एम, हेमंत कलाल, विनय कुमार डी एच, पंकज यादव, आदित्य काकडे, विशाल जांगिड और शिवानी शामिल हैं.

इन अधिकारियों का हुआ तबादला और पोस्टिंग

आईपीएस अधिकारियों की जारी लिस्ट में 11 आईपीएस अधिकारियों का नाम दिया गया है जिनको पोस्टिंग और कई आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया. इन अधिकारियों मेंअमित जैन, रमेश, निश्चय प्रसाद एम, प्रशांत किरण, हेमंत कलाल, अभिषेक अंडासु, विनय कुमार डी एच, पंकज यादव, आदित्य काकडे, विशाल जांगिड और शिवानी का नाम शामिल हैं.

7 IPS अधिकारियों ने की सीएम से मुलाकात

लिस्ट में शामिल 7 आईपीएस अधिकारी ऐसे हैं जो प्रशिक्षण से लौटे हैं. यह सभी 7 आईपीएस अधिकारी मंगलवार को सीएम भजनलाल शर्मा से मुलाकात की. सीएम से मुलाकात करने वाले IPS अधिकारियों में निश्चय प्रसाद एम, हेमंत कलाल, विनय कुमार डी एच, पंकज यादव, आदित्य काकडे, विशाल जांगिड और शिवानी शामिल हैं.

Next Article