For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

युवक की लाठियों से पीट-पीटकर की हत्या, सबूत मिटाने के लिए कर रहे थे ये तैयारी…

04:50 PM Sep 26, 2023 IST | Sanjay Raiswal
युवक की लाठियों से पीट पीटकर की हत्या  सबूत मिटाने के लिए कर रहे थे ये तैयारी…

नागौर। राजस्थान के नागौर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने युवक की हत्या का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी मृतक का अंतिम संस्कार कर सबूत मिटाना चाहते थे। इससे पहले पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। यह मामला नागौर जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र का है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, 24 सितंबर को लूणसरा रहने वाले खेमाराम पुत्र प्रकाश ने कुचेरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। खेमाराम ने शिकायत में बताया था कि 23 सितंबर की शाम उसका भाई प्रेमाराम खेत में सो रहा था।

इस दौरान उनके बड़े पिता हरिराम, सुरेंद्र और इंद्राज ने लाठियों से मारपीट कर प्रेमाराम को घर पर लाकर सुला दिया था। लेकिन, परिवार के लोगों को बताया कि प्रेमाराम की सुबह करीब 5 बजे हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। इस पर परिवार ने विश्वास कर लिया और अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे।

इसी दौरान प्रेमाराम के सिर और शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान दिखाई दिए। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दी। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच की तो सामने आया कि तीनों ने लाठियों से पीटकर हत्या कर दी थी। तीनों आरोपियों ने परिवार के लोगों को गुमराह किया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी।

.