For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कांग्रेस की गारंटी यात्रा आज कोटा में…गहलोत करेंगे रोड शो, हाड़ौती में बजेगा चुनावी बिगुल

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज संभाग मुख्यालय कोटा पर रोड शो और जनसभा करेंगे। सीएम यहां पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनता से वोट की अपील करेंगे।
10:08 AM Nov 14, 2023 IST | Anil Prajapat
कांग्रेस की गारंटी यात्रा आज कोटा में…गहलोत करेंगे रोड शो  हाड़ौती में बजेगा चुनावी बिगुल

कोटा। राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हाड़ौती संभाग में आज से राजनीति दलों के प्रचार-प्रसार का रंग जमेगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज संभाग मुख्यालय कोटा पर रोड शो और जनसभा करेंगे। सीएम यहां पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनता से वोट की अपील करेंगे। वहीं, 16 नवंबर को बीजेपी के गढ़ हाडौती में पार्टी प्रत्याशी समर्थन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभा करेंगे।

Advertisement

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा आज सुबह 10 बजे कोटा पहुंचेंगे। यहां कोटा दक्षिण विधानसभा की कांग्रेस प्रत्याशी राखी गौतम के समर्थन में गहलोत जनसंवाद करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोटा उत्तर विधानसभा के प्रत्याशी शांति धारीवाल के समर्थन में रोड शो करेंगे । साथ ही जनसंवाद करेंगे। दोपहर 1 बजे के करीब गहलोत कोटा उत्तर विधानसभा में पहुंचेंगे। इससे पहले मंत्री शांति धारीवाल ने नदी पार सकतपुरा इलाके में कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर तैयारी का जायजा लिया।

रोड शो करते हुए पहुंचेंगे सीएम

सीएम अशोक गहलोत सबसे पहले कांग्रेस की सात गारंटी यात्रा में शामिल होंगे। वे सुबह 11 बजे कोटा पहुंचने के बाद घटोत्कच्छ सर्किल एवं केशवपुरा चौराहे पर रामगंजमंडी और कोटा दक्षिण से कांग्रेस प्रत्याशी राखी गौतम के समर्थन में जनता से संवाद करेंगे। इसके बाद शाम 4 बजे से सूरजपोल गेट से रोड शो करते हुए वे शांति धारीवाल की चुनावी सभा में शामिल होंगे। इस दौरान बड़ी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता और शहरवासियों के शामिल हो सकते हैं।

आज कोटा पहुंचेगी गारंटी यात्रा

कांग्रेस की सात गारंटी यात्रा भी आज कोटा पहुंच रही है। सीएम अशोक गहलोत ने एक्स पर जानकारी देते हुए कहा कि जन-जन के जीवन में राहत की नई दास्तां लिखने वाली कांग्रेस की 7 गारंटियों की कांग्रेस गारंटी यात्रा कोटा पहुंच रही है।आप सभी आमंत्रित हैं। पोस्ट के अनुसार कांग्रेस की 7 गारंटी यात्रा सुबह 10 बजे रामगंज मंडी पहुंचेगी। दोपहर 12 बजे कोटा दक्षिण और शाम 4 बजे कोटा उत्तर पहुंच जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें:-बसेड़ी विधायक खिलाड़ी बैरवा पर जानलेवा हमला, रिश्तेदार के घर में घुसकर बचाई जान

.