होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बीजेपी विधायक पर भड़के कांग्रेस कार्यकर्ता, लगा दिए ‘मेरा मानसिक संतुलन खराब है’ के पोस्टर

09:57 AM Mar 17, 2023 IST | Supriya Sarkaar

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा की ओर से बीते दिनों की गई टिप्पणी के बाद भाजपा-कांग्रेस के बीच जुबानी जंग जारी है। हाल ही में रंधावा के बयान के विरोध में भाजपा विधायक मदन दिलावर ने बयानबाजी की थी। रामगंजमंडी विधायक ने सुखजिंदर सिंह रंधावा की आंखें निकालने की बात कही साथ ही कांग्रेस प्रभारी को गुंडा भी बता दिया। अब विधायक मदन दिलावर के बयान पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विरोध जताते हुए कोटा में जगह-जगह मदन दिलावर के पोस्टर चिपका दिए है। 

उन्होंने पोस्टर पर लिखा ‘मेरा मानसिक संतुलन खराब है और मेरी बातों को गंभीरता से ना लें। मेरी वाणी मेरे बस में नहीं’। युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर के खिलाफ तलवंडी, जवाहर नगर, विज्ञान नगर और महावीर नगर सहित विभिन्न क्षेत्रों में बैनर लगाए। कार्यकर्ताओं के अनुसार विधायक दिलावर द्वारा कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर रंधावा को आतंकवादी, गली का गुंडा और उनकी आंखें निकाल लेने जैसे आपत्तिजनक बयान दिए हैं। युवा कांग्रेस जिला महासचिव यश गौतम, यश बजाज और कृष्णा सिंगोर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोटा शहर में बैनर लगाए।

निचले स्तर की राजनीति से प्रेरित बताया 

कार्यकर्ताओं ने बताया कि रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर और उनकी पार्टी निचले स्तर की राजनीति से प्रेरित हैं। विधायक ने जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग कांग्रेस प्रभारी के खिलाफ किया है, उससे उनकी घटिया मानसिकता प्रतीत होती है। यह विधायक केंद्र की सत्ता के नशे में कितने चूर हैं, उन्होंने इसी का परिचय दिया है। 

बीजेपी विधायक को दी चेतावनी 

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि बीजेपी विधायक का बयान किसी भी सूरत मे बर्दाश्त करने योग्य नहीं है। गली के गुंडे और आतंकी वे खुद हैं, जो उनके बयान से मालूम चलता है। इनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। कांग्रेस प्रभारी के साथ समस्त कांग्रेस है। आंखें निकालने की बात तो दूर कोई उन्हे हाथ लगाकर दिखा दे। विधायक सार्वजनिक रूप से माफी मांगें, नहीं तो यूथ कांग्रेस द्वारा प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर तक आंदोलन किया जाएगा। विधायक को उनके घर के बाहर तक नहीं निकलने दिया जाएगा।

(Also Read- CM की सुरक्षा में सेंध का मामला : 6 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज)

Next Article