For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

"BJP ने किया 'छलावा', गहलोत सरकार ने काम करके दिखाया" दिल्ली में कांग्रेसी नेताओं ने बोला हमला

राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने और रणनीति बनाने के लिए दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में हाई लेवल मीटिंग चल रही है।
01:05 PM Jul 06, 2023 IST | Anil Prajapat
 bjp ने किया  छलावा   गहलोत सरकार ने काम करके दिखाया  दिल्ली में कांग्रेसी नेताओं ने बोला हमला

नई दिल्ली। राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने और रणनीति बनाने के लिए दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में हाई लेवल मीटिंग चल रही है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में हो रही बैठक में सचिन पायलट, पार्टी के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित 30 प्रमुख नेता मौजूद है। वहीं, बैठक में सीएम अशोक गहलोत वर्चुअली जुड़े।

Advertisement

मीटिंग में राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा चल रही है। वहीं, मीटिंग में शामिल होने पहुंचे कांग्रेस नेताओं पर तीखा हमला बोला है। कांग्रेस नेता रघु शर्मा और मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी को वादों को छलावा बताते हुए कहा कि इन लोगों ने 9 साल में कुछ नहीं किया है। लेकिन, राजस्थान में गहलोत सरकार ने इतने काम किए है कि देशभर में हमारी योजनाओं की तारीफ हो रही है।

BJP ने जनता को दिया धोखा - खाचरियावास

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि आज महंगाई और बेरोजगारी से पूरा देश परेशान है। जिन मुद्दों पर बीजेपी ने चुनाव लड़ा, वो सब मुद्दों पर जनता को धोखे के अलावा कुछ नहीं मिला। देश में बढ़ती महंगाई से आम आदमी परेशानी है, उन्हें लगता है कि बीजेपी ने उन्हें ठग लिया। ऐसे में एक मात्र विकल्प कांग्रेस नजर आता है। उन्होंने कहा कि राम और काम कांग्रेस के साथ हैं। हमनें सबके लिए काम करके दिखाया है।

बीजेपी अपनी एक भी उपलब्धि नहीं बताती है। बीजेपी के बड़े नेता राजस्थान में आते हैं और बड़ी-बड़ी बातें करते है। लेकिन, खुद ने क्या किया ये नहीं बताते है। बीजेपी को 9 साल के कार्यकाल का हिसाब देना चाहिए। अगर वो ऐसा नहीं कर पाते हैं तो हम देंगे हमारा हिसाब और फिर वो दे। सारी सच्चाई सामने आ जाएगी कि किसने जनता के लिए क्या किया है।

राजस्थान का लॉ ऑर्डर पूरे देश में सबसे अच्छा

उन्होंने कहा कि राजस्थान का लॉ ऑर्डर पूरे देश में सबसे अच्छा है। ये हमारे नहीं, भारत सरकार के आंकड़े बताते है। राजस्थान में कानून व्यवस्था अच्छी है। राजस्थान में आकर हर कोई बिजनेस करना चाहता है। हमारे प्रदेश में धर्म और जाति के नाम पर लड़ाई झगड़े नहीं होते है। यहां के लोग शांति प्रिय है और यहां की कानून व्यवस्था भी बहुत अच्छी है।

रघु शर्मा ने बीजेपी के वादों को बताया छलावा

वहीं, कांग्रेस नेता रघु शर्मा ने कहा कि राजस्थान में कैसे चुनाव जीते, इसके लिए पार्टी हाईकमान ने मीटिंग बुलाई है। हमारी सरकार ने बेहतर काम किया है। लेकिन, बीजेपी ने छलावा के अलावा कुछ नहीं किया है। महंगाई ने 9 साल में देश की कमर तोड़कर रख दी है। केंद्र सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है, लेकिन कांग्रेस किताब उपलब्धियों से भरी हुई है। हमनें महंगाई से राहत देने का काम किया है।

राजस्थान के 8 करोड़ लोग इस बात को अच्छी तरह समझते है कि उनके हित में कौन काम कर रहा है और कौन उन्हें धोखा दे रहा है। उन्होंने कहा कि आरोपी लगाना बीजेपी की फितर में है। जहां उनकी सरकार वहां आरोप नहीं लगाते और जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। देश में बेरोजगारी बढ़ रही है, आज मणिपुर जल रहा है, लेकिन बीजेपी के नेता कुछ बोल नहीं रहे है और इनको राजस्थान में अपराध दिखाई दे रहा है।

.