होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

डूंगरपुर में कांग्रेस नेता की पत्नी की दर्दनाक मौत, गेहूं निकालते वक्त थ्रेसर मशीन में फंसी

05:02 PM Apr 01, 2023 IST | Sanjay Raiswal

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर जिले में शनिवार को एक दुखद घटना हुई। कांग्रेस के निर्तमान जिला महामंत्री की पत्नी की थ्रेसर में फंसने से दर्दनाक मौत हो गई। कांग्रेस के निर्तमान जिला महामंत्री मनोज पाटीदार दोवड़ा की पत्नी सविता पाटीदार खेतों में थ्रेसर से गेंहू निकालने का काम कर रही थी। इसी दौरान सविता के मुंह पर बंधा कपड़ा थ्रेसर के बेल्ट में फंस गया।

इसके बाद सविता के बाल भी थ्रेसर मशीन में फंस गए। जिसकी वजह से सविता गंभीर रुप से घायल हो गई। सविता को थ्रेसर मशीन में फंसा देख उनकी देवरानी कमला पाटीदार और ट्रैक्टर ड्राइवर जस्सी मदद के लिए चिल्लाए।

पास ही खेतों में काम कर रहे उनके पति मनोट पाटीदार भागकर मौके पर पहुंचे। वहीं घटना के बाद मौके पर भीड़ लग गई। थ्रेसर में बुरी तरह फंसी सविता को बाहर निकाला और डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए। यहां, चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि मृतक सविता पाटीदार (45) पत्नी मनोज पाटीदार शनिवार सुबह खेतों में थ्रेसर से गेंहू की फसल निकालने का काम कर रही थी। इसी दौरान सविता का मुंह पर बंधा कपड़ा थ्रेसर में आ गया। जिसके बाद सविता के बाल फिर उसका शरीर मशीन में फंस गया। हादसे में सविता की मौत हो गई। पुलिस ने डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल, पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Next Article