For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सोनिया गांधी को विषकन्या बताने पर भड़की कांग्रेस, कहा-हिंदूवादी पार्टी का दंभ भरने वाली BJP का बयान शर्मनाक

बीजेपी विधायक द्वारा सोनिया गांधी को विषकन्या बताने पर कांग्रेस भड़क गई है।
03:35 PM Apr 29, 2023 IST | Anil Prajapat
सोनिया गांधी को विषकन्या बताने पर भड़की कांग्रेस  कहा हिंदूवादी पार्टी का दंभ भरने वाली bjp का बयान शर्मनाक

Sonia Gandhi a poison girl : जयपुर। बीजेपी विधायक द्वारा सोनिया गांधी को विषकन्या बताने पर कांग्रेस भड़क गई है। राजस्थान कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि हिंदूवादी पार्टी का दंभ भरने वाली बीजेपी के विधायक का बयान शर्मनाक है। ऐसे बयान देने वाले नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए और पीएम मोदी को पूरे देश की महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए।

Advertisement

जलदाय मंत्री डॉ महेश जोशी ने भाजपा विधायक के बयान की निंदा करते हुए कहा कि हिंदूवादी पार्टी का दंभ भरने वाली पार्टी के विधायक का बयान शर्मनाक है। धार्मिक-राजनैतिक नैतिक रूप से एक भद्र महिला के लिए दिया बयान निंदास्पद है। ऐसी नेता जो कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने अब तक नहीं गई उन पर बयान देने के कई मायने है।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता का बयान साबित करता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित पूरी बीजेपी को गांधी परिवार का फोबिया है। इस कृत्य के लिए नरेंद्र मोदी को पूरे देश की महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। साथ ही ऐसे नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाकर मिसाल पेश करनी चाहिए।

पायलट ने भी की ऐसे बयान की निंदा

इधर, स्पीकर डॉ. सीपी जोशी से मुलाकात के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि नेताओं के खिलाफ जिस तरह की भाषा का प्रयोग किया जा रहा है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है। चुनाव अपनी जगह है, लेकिन मर्यादाओं को लांघकर ऐसे शब्दों का प्रयोग करना राजनीति में बहुत ही नकारात्मक उदाहरण है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष रही है और बहुत ही कद्दावर नेता है। उनके प्रति ऐसी भाषा का उपयोग करना बहुत ही निंदनीय है।

बीजेपी विधायक ने दिया था ये बयान

कर्नाटक के कोप्पल में चुनावी सभा के दौरान शुक्रवार को बीजेपी विधायक बासनगौड़ा ने कहा था कि चुनाव में सुर्खियां बटोरने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जहरीला सांप बता रहे हैं। अरे जिस पार्टी में आप नाच रहे हैं। उसकी सोनिया गांधी ने चीन पाकिस्तान की एजेंट के रूप में काम किया। क्या सोनिया गांधी विषकन्या हैं? बीजेपी विधायक ने कहा कि पूरी दुनिया ने पीएम मोदी का लोहा माना है। वीजा के लिए मना करने वाले अमेरिका को जब गलती का एहसास हुआ तो उसने रेज कारपेट बिछाकर मोदी का स्वागत किया था।

ये खबर भी पढ़ें:-फ्री होल्ड पट्टे जारी करने की मांग को लेकर स्टेशन रोड की दुकानें रही बंद

.