For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बिग बॉस ओटीटी के अपकमिंग सीजन को होस्ट करेंगे सलमान खान, प्रोमो वीडियो वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस समय आईफा 2023 के लिए अबू धाबी में हैं। उन्होंने घोषणा की है कि रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का अगला सीजन जल्द ही स्ट्रीमिंग होगा।
05:00 PM May 26, 2023 IST | BHUP SINGH
बिग बॉस ओटीटी के अपकमिंग सीजन को होस्ट करेंगे सलमान खान  प्रोमो वीडियो वायरल

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस समय आईफा 2023 के लिए अबू धाबी में हैं। उन्होंने घोषणा की है कि रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का अगला सीजन जल्द ही स्ट्रीमिंग होगा। सुपरस्टार ने एक स्पेशल वीडियो में इसको लेकर बड़ी घोषणा की। प्रोमो में सलमान खान कहते सुनाई दे रहे है, क्रिकेट के बाद क्या देखे ये है डिलेमा, एंटरटेनमेंट है 24 घंटे ओनली ऑन जियो सिनेमा। मैं लेकर आ रहा हूं, बिग बॉस ओटीटी। तो देखता जाए इंडिया।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-The Kerala Story : अदा शर्मा की ‘द केरला स्टोरी’ की कमाई में आई जबरदस्त गिरावट, 21वें दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

पिछली बार करण जौहर ने किया था होस्ट

पिछले बिग बॉस ओटीटी सीजन को फिल्म निर्माता करण जौहर ने होस्ट किया था, लेकिन इस बार बिग बॉस के ओरिजिनल होस्ट सलमान शो को होस्ट करेंगे। हाल ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था' रिलीज हुई थी जिसे बॉक्स ऑफिस पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

यह खबर भी पढ़ें:-बेटे की शादी करने की बजाय आशीष विद्यार्थी 60 साल की उम्र में बने दूल्हा, पहली पत्नी की पोस्ट हुईं वायरल

ये लोग हो सकते हैं बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स

अगर बिग बॉस ओटीटी 2 के हिस्सा बनने वाले कंटेस्टेंट्स की बात करें तो अभी तक ऑफिशियली सूची तो जारी नहीं हुई है। हालांकि कहा जा रहा है कि सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण, जो कि बॉलीवुड के फैमस सिंगर उदित नारायण के बेटे भी हैं, इस शो के कंटेस्टेंट हो सकते हैं। वहीं मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे भी बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में हिस्सा ले सकती हैं। एक्ट्रेस पूजा गोर और सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा भी बिग बॉस ओटीटी 2 में हिस्सा ले सकती हैं।

.